विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

पति, बच्चों को नींद में छोड़ नकदी, जेवर ले भागी लुटेरी दुल्हन, प्रेमी से रचाई शादी

जोधपुर के एक व्यक्ति की शादी वर्ष 2013 में उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की नेहा के साथ में हुई थी. तीन साल पहले दो बच्चों और पति को सोता छोड़ एक महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई और उससे शादी कर ली.

Read Time: 3 min
पति, बच्चों को नींद में छोड़ नकदी, जेवर ले भागी लुटेरी दुल्हन, प्रेमी से रचाई शादी

दो बच्चों और पति को सोता हुआ छोड़कर एक महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई. उनसे प्रेमी से शादी भी कर ली. बाद में पहले पति के परिजन उसे खोजते हुए पहुंचे और अपने साथ ले आए. यहां आने के बाद वो परिजनों के साथ रहने लगी. लेकिन अब फिर घर से नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई. मामला राजस्थान के जोधपुर के निकटवर्ती मथानिया के बड़ाबास में गांव का है. मामले में शुक्रवार को पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

पुलिस शिकायत में पीड़ित ने कहा कि पत्नी बच्चों को नींद में छोड़ कर भाग गई. वह उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में किसी और से शादी रचा ली और तीन साल बाद भी नहीं लौटी. अब इस बारे में पत्नी सहित अन्य लोगों के खिलाफ चोरी और धोखाधड़ी में रिपोर्ट दी है.

रिपोर्ट के अनुसार उसकी शादी वर्ष 2013 में उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की नेहा के साथ में हुई थी. शादी के समय साढ़े चार लाख रुपयों के साथ हर्जाना खर्चा आदि दिए गए. दस तोला सोने के जेवरात बनाकर दिए गए. 2020 तक उसको एक बेटा और बेटी भी हुए फिर अचानक से वह वर्ष 2020 में घर से लापता हो गई.

खोजबीन कर उसे घर लाया गया. मगर 17 दिसंबर 2020 को फिर बच्चों को नींद में घर पर छोड़ कर भाग गई और प्रयागराज जाकर किसी अंशू सिंह से शादी कर ली. पीड़ित प्रयागराज गया तो उसे धमकियां दी गई. घर से भागने से पहले वह नगदी और सास के जेवरात भी चुराकर ले गई. पीड़ित ने अपने स्तर पर पता किया तो मालूम हुआ कि वह कई लोगों से शादी रचाकर लूटकर भाग चुकी है.

पीड़ित व्यक्ति नेहा के साथ उसके नए पति अंशू सिंह, परिचित राजेश यादव, शिल्पा केसरवानी, ममता आदि के खिलाफ चोरी और धोखाधड़ी में रिपोर्ट दी है. पीड़ित ने पत्नी लापता होने के संबंध में पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. मथानिया पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close