विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में ATM लूटने के लिए लुटेरों ने अपनाया ये पैंतरा, लूट लिये लाखों रूपये

उदयपुर के एक एटीएम में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने अपनी पहचान न उजागर हो सके इसके लिए पहले ही सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया.

Read Time: 3 min
उदयपुर में ATM लूटने के लिए लुटेरों ने अपनाया ये पैंतरा, लूट लिये लाखों रूपये
CCTV फुटेज में सामने आई तस्वीर
उदयपुर:

राजस्थान अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि खूलेआम लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. उदयपुर शहर में साइफन के नजदीक एक एटीएम मशीन को काट कर उसमें से बदमाशों द्वारा 14 लाख रुपये ले जाने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने ATM को गैस कटर से काटा है. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है. अंबामाता थाना पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग टीमों का गठन किया है. पुलिस बदमाशों को ढूढ़ने के लिये अलग-अलग स्थानों पर जा रही है.

गैस कटर से काटा ATM

अंबामाता थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि यह मामला उदयपुर शहर के साइफन चौराहा का रविवार अल सुबह का है. व्यस्त रहने वाले इस मार्ग पर रविवार तड़के बदमाश ICIC BANK के एटीएम में घुस गए और वहां पर गैस कटर से ATM को काट दिया.

रूपये लेकर फरार हुए बदमाश

बदमाश ATM के अंदर भरे करीब 14 लाख रुपये वहां से लेकर भाग निकले. डा. राजपु​रोहित ने बताया कि पास के इलाके में पुलिस की नाकाबंदी टीम को राह चलते व्यक्ति ने सूचना दी कि ICIC के एटीएम पर इस समय भीड़ है. पुलिस मौक पर पहुंची तो वहां एटीएम को नुकसान पहुंचा रखा था.

ATM में लगे कैमरे पर किया स्प्रे

पुलिस की एक टीम को बैंक से मिले सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर हुलिए से भी बदमाशों की पहचान करने में जुटी है. सीसीटीवी में दिख रहा बदमाश चेहरे पर नकाब लगाया हुआ है, ताकि वह पहचान में न आ सके. बदमाश ने अंदर आते ही कैमरे पर स्प्रे किया, जिसकी वजह से अंदर एटीएम को काटने का पूरा मामला रिकॉर्ड नहीं हो सका.

इलाके में की गई नाकाबंदी

इस घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारियों ने आसपास के इलाके में नाकेबंदी शुरू कराई. थानाधिकारी ने बताया कि इस एटीएम पर गार्ड नहीं तैनात था. लेकिन वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे. पुलिस के द्वारा चार अलग-अलग टीमों का गठन किया जिन्होंनें जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने आसपास के सीसी टीवी खंगाले

पुलिस इस एटीएम के आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे भी खंगाले. पुलिस प्रयास कर रही है कि शातिर बदमाश किधर से आए और किधर की तरफ चले गए . इसके अलावा उनके चेहरे भी सामने आए तो उस आधार पर उनकी पहचान की जा सके. एटीम लूट को लेकर बदमाश पूरी योजना बनाकर आए है और वे पहले इसकी रेकी करके गए है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में कलह, परिवारवाद पर ही भिड़ गए दो दिग्गज नेता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close