विज्ञापन

राजस्थान में SP की शाही विदाई, पुलिसकर्मियों ने बग्गी में बैठाया; बैंड बाजे के साथ निकाला जुलूस

Neem Ka Thana SP Farewell: चूरू में एसपी का कार्यभार संभाल चुके प्रवीण नायक नूनावत ने आठ महीने पहले ही नीम का थाना जिले के पुलिस अधीक्षक का पदभार संभाला था. इस दौरान उन्होंने जिले में गैंगवार पर अंकुश लगाने और कई बड़े केसों को सॉल्व करने में अहम भूमिका निभाई थी.

राजस्थान में SP की शाही विदाई, पुलिसकर्मियों ने बग्गी में बैठाया; बैंड बाजे के साथ निकाला जुलूस
बग्गी पर बैठे हुए नीम का थाना एसपी प्रवीण नायक नूनावत.

Rajasthan News: राजस्थान के नीम का थाना जिले के पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नूनावत का ट्रांसफर हो गया है. बुधवार शाम जिले में उनका आखिरी दिन था. इस अवसर को खास बनाने के लिए पुलिसकर्मियों ने मिलकर SP की शाही विदाई का प्रबंध किया. इसके लिए एक बग्गी का इंतजाम किया गया, जिस पर एसपी को बैठाया गया. उनके गले में फूलों की माला और सिर पर लहरिया पगड़ी थी. पुलिसकर्मी एक-एक करके एसपी के साथ सेल्फी ले रहे थे. तभी बैंड-बाजा शुरू हो गया, जिसके बाद एसपी ऑफिस से जुलूस शुरू हुआ जो मुख्य बाजारों से गुजरते हुए वापस एसपी कार्यालय पर खत्म हुआ.

Neem Ka Thana SP Praveen Nayak Nunavut

नूनावत को कहां मिली पोस्टिंग?

एसपी की शाही विदाई पर पुलिस कर्मियों ने जमकर डांस भी किया, जिसे देखकर पुलिस अधीक्षक नुनावत ने कहा, 'नीमकाथाना में मेरा अनुभव बहुत ही अच्छा रहा. मैंने करीब 8 महीने का समय यहां बिताया. इस कार्यकाल में सभी ने मेरा सहयोग किया. क्षेत्र के लोगों ने जिस तरह से मेरा सहयोग किया, मैं उसके लिए उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं.' प्रवीण नायक नूनावत को नई पोस्टिंग परिसहाय राज्यपाल राजस्थान के पद पर मिली है. वहीं एसपी का चार्ज अब सीकर के पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव को सौंप दिया गया है. नीम का थाना से पहले वे इससे पहले वे चूरू एसपी के पद पर तैनात थे. 

Latest and Breaking News on NDTV

कई बड़े केसों को किया सॉल्व

जिले में अपने 8 महीने के कार्यकाल के दौरान उन्होंने इलाके में गैंगवार पर अंकुश लगाकर कई अपराधिक वारदातों का खुलासा किया है. उन्होंने जिले में ग्राम चंवरा-चौफूल्या में ईमित्र संचालक के साथ अपहरण कर उसके साथ 4 लाख की लूट की वारदात करने के मामले में बदमाशों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया. इसके साथ ही पाटन थाना अंतर्गत हरिपुरा में 4 वर्षीय नमन की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए खुलासा किया और मामले में एक नाबालिक को डिटेन किया. उस केस में 4 वर्षीय मासूम बच्चे को एक नाबालिक चॉकलेट का लालच देकर जंगलों में ले गया था, जहां उसके साथ कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी थी. 

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Dungarpur: लग्जरी कार में पकड़ी 4 करोड़ की चांदी, गुप्त केबिन बनाकर छिपा रखी थी 418 किलो सिल्लियां-गहने
राजस्थान में SP की शाही विदाई, पुलिसकर्मियों ने बग्गी में बैठाया; बैंड बाजे के साथ निकाला जुलूस
Ratan Tata revenge story on ford owner 
Next Article
जब रतन टाटा ने लिया था अपमान का बदला,  फोर्ड को ऐसे सिखाया सबक 
Close