विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में गैंगवार की सुगबुगाहट, पुलिस को मिली है जबरदस्त इनपुट, कैलाश मांजू के घर के बाहर जवानों की तैनाती

गैंगवार की सुगबुगाहट इस बात से सामने आ रही है क्योंकि जोधपुर पुलिस ने पिछले कई दिनों से एहतियातन सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान दे रही है. जगह-जगह ए श्रेणी की नाकेबंदी की जा रही है

Read Time: 4 min
राजस्थान में गैंगवार की सुगबुगाहट, पुलिस को मिली है जबरदस्त इनपुट, कैलाश मांजू के घर के बाहर जवानों की तैनाती
कैलाश मांजू के घर के बाहर पुलिस की तैनाती.

Jodhpur Gangwar: राजस्थान के जोधपुर में हाल ही में पुलिस के द्वारा जिले में जांच की प्रक्रिया शुरू की है. हाल ही में पुलिस को मिली कुछ इनपुट के बाद विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी गई. वहीं, अब हार्डकोर अपराधी कैलाश मांजू के घर भी पुलिस ने जवानों की तैनाती की जा रही है. ऐसे में बताया जा रहा है कि जोधपुर में गैंगवार (Jodhpur Gangwar) की सुगबुगाहट दिख रही है. माना जा रहा है कि जांच एजेंसी को जरूर ही कुछ बड़ा इनपुट मिला है. जिसके बाद गैंगवार की आशंका जताई जा रही है. वहीं, किसी तरह की अनहोनी की आशंकाओं के बाद पुलिस इससे निपटने की तैयारी में जुट गई है.

गैंगवार की सुगबुगाहट इस बात से सामने आ रही है क्योंकि जोधपुर पुलिस ने पिछले कई दिनों से एहतियातन सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान दे रही है. जगह-जगह ए श्रेणी की नाकेबंदी की जा रही है. जबकि 6 से 7 अपराधियों पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

26 जनवरी के दिन मिला था इनपुट

बताया जा रहा है कि जोधपुर पुलिस को 26 जनवरी के दिन बदमाशों का स्पेशल इनपुट मिला था. जिसमें कहा जा रहा था कि बदमाश या तो आपस में लड़ सकते हैं या कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. इसके बाद से पुलिस अलर्ट मोड पर दिख रही है.

कैलाश मांजू के घर के बाहर पुलिस 

बताया जा रहा है कि हार्डकोर अपराधी कैलाश मांजू के घर के बाहर  पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया है. पुलिस के 20 जवान राउंड द क्लॉक कैलाश मांजू के घर के बाहर तैनात किया गया है. ये सभी जवान हथियारों से लैस हैं. दरअसल कैलाश मांजू पर लॉरेंस गैंग ने जैसलमेर में हमले का षड्यंत्र किया गया था. इसके बाद NIA की टीम ने भी कैलाश मांजू के घर पर सर्च की थी. कैलाश मांजू के घर के बाहर पिछले साल राकेश मांजू पर हमला भी किया था. अब पुलिस को मिली विशेष इनपुट के बाद कैलाश मांजू के घर के बाहर पुलिस की तैनाती की गई है.

वहीं, डीसीपी गौरव यादव ने बताया कि 6 से 7 बदमाशों पर विशेष नजर रखी जा रही है. पुलिस सतर्कता बरत रही है और ए श्रेणी की नाकेबंदी की जा रही है. जिसके लिए पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जाब्ता दिया जा रहा है. डीसीपी ने बताया कि कैलाश मांजू के अलावा  5 से 6 और जगह पर विशेष नजर रखी जा रही है. ताकि किसी भी अप्रिय घटना को होने से पूर्व रोका जा सके और बदमाशों में ख़ौफ़ पैदा किया जा सके.

आपको बता दें कि 2 दिन पूर्व भी फलोदी में पुलिस ने लॉरेंस और रोहित गोदारा गैंग के 13 ठिकानों पर दबिश दी थी और 7 एसोसिएट्स को भी गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ेंः हनुमान बेनिवाल को लेकर शुरू हो गई चर्चा, बीजेपी के साथ आएंगे या होगा पार्टी का विलय!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close