विज्ञापन

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल के इस्तीफे पर सचिन पायलट बोले- ...ये सरकार की विफलता

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में बजरी माफिया पनप चुके हैं. सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी है. 

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल के इस्तीफे पर सचिन पायलट बोले- ...ये सरकार की विफलता
सचिन पायट टोंक में हेड कांस्टेबल के परिवार वालों से मिलकर सांत्वना दी.

Rajasthan Politics: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और टोंक से विधायक सचिन पायलट आज यानी 9 जुलाई को टोंक पहुंचे. देवली-भांची में हेड कॉन्स्टेबल खुशीराम के घर पर श्रद्धांजलि दी. खुशीराम मीणा के परिजन से मिलकर उनकी मौत पर अफसोस जताया. कांग्रेस  महासचिव सचिन पायलट का टोंक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 

सचिन पायलट बोले-राजस्थान में बजरी माफियाओं का राज 

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में बजरी माफियाओं का राज है. भजनलाल सरकार कानून व्यवस्था के मामले में विफल रही है.उन्होंने कहा कि सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी है. सरकार को गैर कानूनी काम करने वाले माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वे विपक्ष में हैं. गैर कानूनी काम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए सदन में पूरी बात रखेंगे. 

मंत्री का इस्तीफा सरकार की विफलताओं को दर्शाता है 

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में सरकार बने अभी 7 महीने हुए हैं. सरकार के मंत्री अभी से ही इस्तीफा दे रहे हैं, जो कि सरकार की विफलता को दर्शाता है. 

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर मोदी सरकार पर बोला हमला

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीमा पार से आतंकवादी घटनाएं हो रही हैं. हमारे जवान शहीद हो रहे हैं. सरकार हाथ पर हाथ डालकर बैठी है. सरकार लोकसभा और राज्यसभा में दावा करती है कि जम्मू-कश्मीर में हालात बहुत बेहतर हैं. आतंकवादी हमारे जवानों को शहीद कर रहे हैं. सरकार को जवाब तो देना पड़ेगा. सुप्रीम कोर्ट कह चुका है कि सितंबर से पहले वहां चुनाव होने हैं, ऐसे में केंद्र सरकार को हालातों पर सोचना होगा. 

यह भी पढ़ें:  कल पेश होगा भजनलाल सरकार का पहला पूर्ण बजट, दिया कुमारी ने दिया अंतरिम रूप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल के इस्तीफे पर सचिन पायलट बोले- ...ये सरकार की विफलता
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close