विज्ञापन

सवाई माधोपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 5 हजार की रिश्वत लेते हुए अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी गिरफ्तार

ACB Action in Sawai Madhopur: एसीबी के एएसपी ने बताया कि आरोपी अधिकारी ने 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी. लेकिन बाद में बातचीत करके 15 हजार रुपये में डील हो गई थी.

सवाई माधोपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 5 हजार की रिश्वत लेते हुए अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी गिरफ्तार
गिरफ्तार AAO रामकिशन कुम्हार.

Rajasthan News: राजस्थान में रिश्वत लेने वाले अधिकारियों पर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं. लगभग हर दूसरे दिन किसी न किसी जिले से एसीबी रेड में अधिकारियों के पकड़े जाने की खबरें आ रही हैं. लेकिन इसके बाद भी ये मामल रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को एसीबी ने सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के महिला एवं बाल विकास विभाग कार्यालय में रेड की और अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी के पद पर तैनात रामकिशन कुम्हार को 5000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

20 हजार की मांग, 15 हजार में हुई डील

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि, 'पुराने शहर के बिसायती मोहल्ला निवासी अली हुसैन ने शिकायत की थी कि आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर उसकी बहन फरहानाज के चयन को लेकर महिला एवं बाल विकास विभाग में अतिरिक्त प्रशासनिक पद पर कार्यरत रामकिशन कुम्हार ने 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की है और 15 हजार रुपये में सौदा तय हुआ है.' 

ACB Action in Sawai Madhopur

5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

इसके बाद एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन किया और आज जाल बिछाकर अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया. एसीबी की टीम ने आरोपी अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी रामकिशन कुम्हार को परिवादी से पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. फिलहाल एसीबी महिला एंव बाल विकास विभाग कार्यालय में कार्यवाही करने के साथ ही आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:- कौन हैं आसाराम को पकड़ने वाले IPS अजय पाल लांबा? अब सरकार ने दी बड़ी जिम्मेदारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जयपुर हेरिटेज की मेयर कुसुम यादव ने संभाला पद, बोलीं- भ्रष्टाचार के खिलाफ रहेगी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी
सवाई माधोपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 5 हजार की रिश्वत लेते हुए अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी गिरफ्तार
Roadways bus full of passengers overturns in Rajasthan rajasamand many passengers seriously injured
Next Article
राजस्थान के राजसमंद में यात्रियों से भरी रोडवेज बस पलटी, कई यात्री गंभीर रूप से घायल
Close