विज्ञापन
Story ProgressBack

विवाद निपटाने गई पुलिस और महिलाओं में हाथापाई, नाबालिग ने थानाधिकारी का गिरेबान पकड़ा

Rajasthan News: दौसा में दो भाइयों में विवाद हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस से महिलाएं भिड़ गईं. पुलिस पर पथराव कर दिया. कई पुलिस कर्मी घायल हो गए. 

Read Time: 3 mins
विवाद निपटाने गई पुलिस और महिलाओं में हाथापाई, नाबालिग ने थानाधिकारी का गिरेबान पकड़ा

Rajasthan News: सिंकदरा थाना क्षेत्र के रेटा गांव की खारवाल की ढाणी में दो भाइयों में विवाद हो गया. सूचना पर पुलिस पहुंच गई. दूसरा पक्ष अपना आपा खो दी. पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

पुलिस पर किया पथराव  

दौसा जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने बताया कि दो चचेरे भाइयों के बीच विवाद हो गया. इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची और बीच बचाव करने लगी. पुलिस को दूसरे पक्ष के लोगों ने देखते ही पहले तो पथराव शुरू कर दिया. बाद में महिलाओं को आगे कर दिया, ताकि वो पुलिस को कार्रवाई करने से रोक सके. इस बीच पुलिस ने अपना बीच बचाव करने के लिए उन महिलाओं को धक्का-मुक्की करके जैसे तैसे हटाए, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

पिछले दिनों पानी केेटंकी पर चढ़ा था परिवार  

दौसा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल ने बताया कि एक पक्ष के लोग पिछले दिनों पानी की टंकी पर इसी मामले को लेकर चढ़कर दबाव बना रहे थे. इसके बाद प्रशासन ने जैसे तैसे समझा करके उन लोगों को टंकी से नीचे उतरा. मौके पर विवादित जमीन को दूसरे पक्ष को संभालवा दिया. जिस पर वह निर्माण कर रहा था. दूसरा पक्ष बार-बार उन्हें रोकने का प्रयास कर रहा था. जिसके चलते बीच बचाव के लिए पुलिस को रेटा गांव के खारवाल की ढाणी में जाकर समझाइश करने को गई थी. 

पुलिस से धक्का-मुक्की 

सिकंदरा थाना अधिकारी महावीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. सिकंदरा थाना अधिकारी की माने तो मौके पर दूसरे पक्ष की महिलाएं पुलिस पर दबाव बनाने के लिए पुलिस वालों पकड़ने लगीं, जिसके लिए अपने आप को उन महिलाओं से छुड़ाते समय धक्का मुक्की हो गई. वीडियो बना कर दूसरे पक्ष ने वायरल भी कर दिया. 

चार महिलाएं सहित 7 लोग गिरफ्तार

अब इस झगड़े के बीच पुलिस ने भी अपनी तरफ से वीडियो बनाकर मीडिया के सामने जारी किया है. जिसे देखने पर लग रहा है कि दूसरे पक्ष की महिलाएं पथराव कर रही हैं. जो बार-बार समझाने के बाद भी नहीं रुकी रही हैं. पूरे प्रकरण में पुलिस ने एक पक्ष की चार महिलाएं समेत 7 लोगों की गिरफ्तारी की है. जमीनी विवाद का यह मामला दो चचेरे भाइयों के बीच पिछले 10 साल से लगातार चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: रविंद्र भाटी की वजह से बाड़मेर सीट हारी बीजेपी? भीतरघात भी हार की वजह बनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जल सत्याग्रह, प्रदर्शन करने पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग
विवाद निपटाने गई पुलिस और महिलाओं में हाथापाई, नाबालिग ने थानाधिकारी का गिरेबान पकड़ा
Punjab's 'grandfathering' is taking its toll on Rajasthan! Farmers protest in Ganganahar demanding irrigation water
Next Article
Rajasthan News: पंजाब की 'दादागिरी' राजस्थान पर पड़ रही भारी! गंगनहर में सिंचाई के पानी की मांग को लेकर किसानों का धरना 
Close
;