विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा स्टेशन पर दो महीने में दूसरा आरोपी ट्रेन से फरार, इस बार दुरंतो ट्रेन से महिला आरोपी हुई फरार

पुणे पुलिस ने सानिया को दिल्ली से गिरफ्तार किया था. पूणे पुलिस सानिया को दिल्ली-मुंबई दुरंतो (22210) ट्रेन से पुणे ले जा रही थी.

Read Time: 3 min
कोटा स्टेशन पर दो महीने में दूसरा आरोपी ट्रेन से फरार, इस बार दुरंतो ट्रेन से महिला आरोपी हुई फरार
कोटा स्टेशन से फरार हुई महिला आरोपी

Kota News: राजस्थान के कोटा में कोटा जक्शन पर खड़ी दुरंतो ट्रेन से पुणे पुलिस एक महिला आरोपी को हिरासत में लेकर जा रही थी. लेकिन महिला आरोपी ने पुलिस को चकमा देकर कोटा स्टेशन से फरार हो गई. वहीं, पुणे पुलिस ने सोमवार (19 फरवरी) को जीआरपी थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुणे पुलिस अब राजस्थान की पुलिस के साथ मिलकर फरार महिला आरोपी को खोज रही है. बता दें, कोटा स्टेशन पर दो महीने में दूसरा ऐसा मामला है जब आरोपी ट्रेन से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.

आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को दिया चकमा

पुलिस ने बताया कि महिला का नाम सानिया है. सानिया किसी साइबर अपराध में अरोपी है. पुणे पुलिस ने सानिया को दिल्ली से गिरफ्तार किया था. पूणे पुलिस सानिया को दिल्ली-मुंबई दुरंतो (22210) ट्रेन से पुणे ले जा रही थी. रविवार (18 फरवरी) की सुबह 4.10 बजे ट्रेन कोटा पहुंचने पर सानिया करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गई. कोटा से ट्रेन रवाना होने के बाद पुलिस को रास्ते में सानिया के फरार होने का पता चला. इसके बाद पुलिस रतलाम से वापस कोटा पहुंची. यहां पुलिस ने सानिया को तलाशने का काफी प्रयास किया. लेकिन सानिया का कहीं पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस ने जीआरपी थाने में सानिया के फरार होने का मामला दर्ज करवाया.

रेस्ट हाउस में ठहरी थी सानिया

बताया जा रहा है कि कोटा से फरार होने के बाद सानिया ने माला रोड स्थित अपना घर रेस्ट हाऊस में किराए से कमरा लिया था. सीसीटीवी कैमरा की मदद से सानिया को तलाश करते हुए पुलिस रेस्ट हाऊस भी पहुंची थी. लेकिन मामले की भनक लगते ही सानिया टैक्सी से यहां से भी फरार हो गई.

कोटा में 2 महीने में दूसरा माला

2 महीने में दूसरा मामला कोटा स्टेशन पर पुलिस हिरासत से आरोपियों को फरार होने की करीब दो महिने में यह दूसरी घटना है. इससे पहले मुंबई-दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस से भी 25 दिसंबर को हथकड़ी लगा एक आरोपी पुलिस को चमका देकर फरार हो गया था. गनिमत रही थी कि यह आरोपी तलाशी के दौरान प्लेटफार्म नंबर चार के बहार मिल गया था. इस आरोपी को दिल्ली पुलिस मुंबई से गिरफ्तार कर ले जा रही थी. दिल्ली में आरोपी के खिलाफ महिला अपराध का मामला दर्ज था. यह घटना भी सुबह करीब 3.30 बजे हुई थी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बजरी माफिया का आतंक, दिनदहाड़े एक युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, सामने आया CCTV फुटेज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close