विज्ञापन
Story ProgressBack

Shyam Rangila: PM मोदी से टक्कर लेने वाराणसी के लिए निकले कॉमेडियन श्याम रंगीला, गांव वालों ने मिठाई खिलाकर किया विदा

Shyam Rangila: राजस्थान के कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणासी के लिए रवाना हो गए. पीएम मोदी के खिलाफ श्याम रंगीला वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे. 10 मई को अपना नामांकन कर सकते हैं.

Read Time: 3 mins
Shyam Rangila: PM मोदी से टक्कर लेने वाराणसी के लिए निकले कॉमेडियन श्याम रंगीला, गांव वालों ने मिठाई खिलाकर किया विदा
श्याम रंगीला ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

Shyam Rangila: श्याम रंगीला वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.  श्याम रंगीला गांव वालों से आशीर्वाद लेकर वाराणसी के लिए निकल पड़े हैं. गांव वालों ने भी श्याम रंगीला को मिठाई खिलाकर विदा किया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर श्याम रंगील कर रहे कमेंट 

यूजर वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. यूजर @AnoopChanot ने लिखा,  "शाबाश श्यामा खींच दे मीटर. आज गांव साथ है कल देश भी साथ होगा.  अगर एक चाय भेजने वाला देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो लोगों को हंसाने वाला रंगीला सांसद क्यों नहीं बन सकता?"  यूजर @Rahulsurvar2 ने लिखा, "वाकई में आपने बहुत बड़ी हिम्मत दिखाई है, सलाम है आपके जज्बे को."

सोशल मीडिया पर श्याम रंगीला ने चुनाव लड़ने की घोषणा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल करके अपना नाम बनाने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला ने शोसल मीडिया पर घोषणा की कि वह वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। एक्स पर एक पोस्ट में रंगीला ने कहा, "वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद आप सभी से जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं उत्साहित हूं। मैं जल्द ही एक वीडियो के जरिए अपने नामांकन और चुनाव लड़ने पर अपने विचार आपके सामने रखूंगा।" वाराणसी पहुँचने के बाद संदेश।” पहले के एक पोस्ट में रंगीला ने कहा था, "मैं वाराणसी से चुनाव लड़ूंगा क्योंकि आजकल कोई भी निश्चित नहीं है कि कौन नामांकन वापस लेगा." 

2014 में नरेंद्र मोदी का अनुयायी था श्याम रंगीला

मीडिया से बात करते हुए श्याम रंगीला ने कहा, "2014 में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनुयायी था. मैंने प्रधानमंत्री के समर्थन में कई वीडियो साझा किए थे. राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी वीडियो साझा किए गए थे. उन्हें देखकर कोई भी कह सकता था कि मैं अगले 70 वर्षों तक केवल भारतीय जनता पार्टी को वोट दूंगा लेकिन पिछले 10 वर्षों में स्थिति बदल गई है... मैं अब लोकसभा चुनाव में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा." 

25 अप्रैल को श्याम रंगीला ने फैन्स से चुनाव लड़ने के बारे में पूछा था 

उन्होंने कहा, "मेरी उम्मीदवारी वाराणसी के लोगों को सूरत और इंदौर के विपरीत मतदान करते समय एक विकल्प देगी. इसलिए, मैं इस सप्ताह वाराणसी जाऊंगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल करूंगा. " 25 अप्रैल को रंगीला ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स से पूछा था कि क्या उन्हें वाराणसी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Heat Wave Alert: राजस्थान में पारा 44 से 46 डिग्री होगा पार, अगले दो दिन सूरज ढाएगा कहर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Govt Teacher Fine: राजस्थान के दो शिक्षकों से 9 करोड़, 31 लाख, 50 हजार 373 रुपए वसूलेगी सरकार, जानिए क्या है पूरा मामला
Shyam Rangila: PM मोदी से टक्कर लेने वाराणसी के लिए निकले कॉमेडियन श्याम रंगीला, गांव वालों ने मिठाई खिलाकर किया विदा
T20 Cricket World Cup Satta in Rajasthan bets worth more than Rs 21 crore placed on 57 matches in kota
Next Article
T20 Cricket World Cup के बीच राजस्थान में सट्टेबाजी, 57 मैच पर लगे 21 करोड़ से ज्यादा का सट्टा
Close
;