विज्ञापन
Story ProgressBack

Heat Wave Alert: राजस्थान में पारा 44 से 46 डिग्री होगा पार, अगले दो दिन सूरज ढाएगा कहर

Heat Wave Alert In Rajasthan: जयपुर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगले दो दिन राजस्थान में लू की लहर चलेगी और इस दौरान दिन में पारा 44-से 46 डिग्री तक पहुंच सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक 7-9 मई को राजस्थान में तामपान में और अधिक वृद्धि हो सकती है.

Read Time: 2 min
Heat Wave Alert: राजस्थान में पारा 44 से 46 डिग्री होगा पार, अगले दो दिन सूरज ढाएगा कहर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Weather Alert In Rajasthan: राजस्थान में प्रचंड गर्मी ने असर दिखाना शुरू कर दिया है. जयपुर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगले दो दिन राजस्थान में लू की लहर चलेगी और इस दौरान दिन में पारा 44-से 46 डिग्री तक पहुंच सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक 7-9 मई को राजस्थान में तामपान में और अधिक वृद्धि हो सकती है.

मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि पश्चिमी राजस्थान के जोथपुर, बीकानेर, जयपुर, भरतपुर और कोटा संभाग में लू के चलते तामपान में वृद्धि की संभावना है, जो 44 से 46 डिग्री के आसपास रह सकती है. ऐसे में दोपहर के समय लोगों को घर में रहने की सलाह दी गई है. 

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट हो रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close