विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

ससुराल वालों से परेशान युवक ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

सीकर में एक युवक ने पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक अपने ससुराल में रहता था. उसने सुसाइड नोट में ससुराल वालों पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

Read Time: 3 min
ससुराल वालों से परेशान युवक ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें
मृतक मूलचंद
SIKAR:

ससुरालवालों से परेशान एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. मामला राजस्थान के सीकर से सामने आया है. जहां गोकुलपुरा गांव में अपने ससुराल में घरजमाई के रह रहे एक युवक ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक युवक ने सुसाइड करने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा. सुसाइड की सूचना मिलने पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एसके अस्पताल पहुंचाया जहां पर शव का पोस्टपार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

मामला सीकर के मंडावर का है. मृतक मूलचंद बिजारणिया ने सुसाइड करने से पहले सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट  रात क़रीब 2 बजे अपने भाई और अन्य रिश्तेदारों को भेजा . जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने ससुर, सास व साली को बताया.
 

सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी मां संतोष, भाई व बहन से माफी मांगते हुए लिखा कि मेरी मौत का जिम्मेदार ससुर, सास और साली है. मेरी साली सारी जमीन जायदाद अपने बेटे के नाम करवाना चाहती है.

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कि साली सारी जमीन अपने बेटे के नाम कराना चाहती है. इसलिए इन्होंने मिलकर मुझे परेशान किया और मुझे मारा पीटा. मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा कि पिछले 3 साल से मैं डिप्रेशन में चल रहा हूं और आज यह कदम उठा रहा हूं. मृतक ने सुसाइड नोट में अपनी सारी परेशानी के बारे में भी जानकारी दी. पुलिस ने ससुर, सास और साली के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

2020 में हुई थी शादी, ससुराल में ही रह रहा था युवक

मृतक मूलचंद बिजारणिया के मौसेरे भाई देवीलाल ने बताया कि साल 2020 में उसके भाई की शादी हुई थी. शादी के बाद से वह घरजमाई बनकर रह रहा था. तीन साल से उसे ससुराल वाले परेशान कर रहे थे. जिसके चलती उसने सुसाइड किया. हमारी मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए.

पुलिस बोली- मामले की छानबीन जारी

आरपीएस (प्रशिक्षण) अनुज डाल ने बताया कि मृतक के भाई बंशीलाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिस पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. सीओ सिटी सुरेश कुमार शर्मा का कहना है कि मृतक के ससुर सास व साली के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - CISF जवान ने की आत्महत्या, झाड़ियों में पेड़ से लटका मिला शव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close