विज्ञापन
Story ProgressBack

शराब की ऐसी लत, आधी रात को वाइन शॉप का ताला तोड़ने पहुंचे मेडिकल स्टूडेंट्स 

शराब की तलब में चूर मेडिकल स्टूडेंट्स ने शराब की दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया और वहां मौजूद गार्ड से भी मारपीट की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Read Time: 3 min
शराब की ऐसी लत, आधी रात को वाइन शॉप का ताला तोड़ने पहुंचे मेडिकल स्टूडेंट्स 
फाइल फोटो

Rajasthan News: झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के कुछ विद्यार्थियों को शराब की ऐसी तलब लगी की वह लगभग ढाई बजे रात को शराब की दुकान पर पहुंच गए. जहां उन्होंने पहले तो जोर-जोर से शराब की दुकान के शटर और दरवाजे बजाए, लेकिन जब चौकीदार ने दुकान बंद होने की बात कही तो शराब की तलब के चलते मेडिकल विद्यार्थी और ज्यादा गुस्से में आ गए. उन्होंने पहले तो दुकान के ताले तोड़ने के प्रयास किया और बाद में विरोध करने पर चौकीदार के साथ भी मारपीट कर डाली. इतना ही नहीं जब चौकीदार ने दुकान मालिक को फोन किया और दुकान मालिक दुकान पर पहुंचा तब तक मेडिकल स्टूडेंट वहां से भाग चुके थे. 

ऐसे में चौकीदार ने जब दुकान मालिक को सारी घटना बताई. वह मेडिकल कॉलेज के सामने पहुंचे जहां उन्होंने दुकान पर उत्पात मचाने वाले लोगों से बात करने का प्रयास किया. लेकिन शराब नहीं मिलने से गुस्साए मेडिकल स्टूडेंट्स ने एक बार फिर से गाली-गलौज करते हुए, अपने 30-40 साथियों को मौके पर बुलाकर दुकान के मालिक की स्कॉर्पियो के शीशे भी तोड़ डालें.

पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने का आरोप

घटना 5 तारीख के रात की है. पैसे में रिपोर्ट दर्ज करने में हुई देरी के मामले में शराब की दुकान के संचालक ने बताया कि उन्होंने प्रथम सूचना रिपोर्ट 6 तारीख की सुबह ही शहर कोतवाली को दे दी थी. लेकिन पुलिस ने लगातार मामले में देरी करते हुए रिपोर्ट दर्ज नहीं की. ऐसे में उन्होंने उच्च अधिकारियों से बात की और कई लोग एकत्रित होकर झालावाड़ शहर कोतवाली पहुंचे. पुलिस ने सारे वीडियो और सीसीटीवी फुटेज दिखते हुए रिपोर्ट दर्ज की. 

हालांकि इस मामले में शहर कोतवाल चंद्र ज्योति शर्मा ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि शराब की दुकान के मालिक और चौकीदार की तरफ से रिपोर्ट दी गई है. जिसको दर्ज कर लिया गया है और मामले में आधिकारिक बयान उच्च अधिकारी ही देंगे.

कोतवाली में दर्द किया मामला

घटना के दो दिन बाद विरोध होने के चलते शहर कोतवाली पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शराब की दुकान पर चौकीदारी करने वाले लोकेश हरिजन नामक युवक ने मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी निखिल सोनी और विजय चौधरी के विरुद्ध नामजद प्रकरण दर्ज करवाया है, जबकि उनके अन्य साथियों की भी पहचान की जा रही है, जिनके विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करीब 1 क्विंटल डोडा-पोस्त समेत लाखों की नकदी जब्त, आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close