विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukhdev Gogamedi murder case: अपराधियों के ठिकानों पर लगातार हो रही छापेमारी, DGP ने कहा, 'जल्द पकड़े जाएंगे हत्यारे'

डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि यह एक दुखद और गंभीर घटना है. उन्होंने आमजन से अपना धैर्य व शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने आमजन से अपना धैर्य व शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने बताया कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ा जाएगा और उनके विरुद्ध कठोर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Read Time: 3 min
Sukhdev Gogamedi murder case: अपराधियों के ठिकानों पर लगातार हो रही छापेमारी, DGP ने कहा, 'जल्द पकड़े जाएंगे हत्यारे'
राजस्थान के DGP उमेश मिश्रा

Sukhdev Gogamedi murder News: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के बाद एक बयान में मंगलवार को राजस्थान पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने कहा कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सख्त नाकाबंदी कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. उन्होंने आमजन से धैर्य और शांति बनाए रखने की अपील करते हुए पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने और सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

डीजीपी मिश्रा ने कहा कि यह एक दुखद और गंभीर घटना है. उन्होंने आमजन से अपना धैर्य व शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने बताया कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ा जाएगा और उनके विरुद्ध कठोर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस द्वारा जगह-जगह दी जा रही दबिश 

डीजीपी मिश्रा ने बताया कि हत्या के आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सख्त नाकाबंदी की गई है. घटना की रोहित गोदारा गैंग ने जिम्मेदारी ली है. इसे ध्यान में रखते हुए पड़ोसी जिलों और बीकानेर संभाग में भी बदमाशों के कांटेक्ट को चिन्हित कर लगातार दबिश दी जा रही है. उन्होंने बताया कि मामले में पड़ोसी राज्य हरियाणा के डीजीपी से स्वयं बात कर सहयोग के लिए कहा है. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस टीम को सफलता मिलेगी.

'जल्द ही पकड़े जाएंगे हत्यारे'

डीजीपी ने बताया कि हत्यारे बातचीत करने के बहाने उनके घर में दाखिल हुए और कुछ देर बातचीत करने के बाद गोलियां चलाना शुरु कर दिया. गोगामेड़ी के गार्ड ने भी जवाबी गोली चलाई. घटना के बाद दोनों हमलावरों ने उनके साथ आए नवीन शेखावत को भी गोली मार दी. इस घटना में गोगामेड़ी और नवीन की मौत हो गई जबकि परिचित अजीत गंभीर रूप से घायल हुआ है.

ये भी पढ़ें- करणी सेना अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या के बहाने कांग्रेस पर बरसे शेखावत, कहा- 'ऐसा होता तो नहीं होती हत्या'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close