विज्ञापन
Story ProgressBack

करणी सेना अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या के बहाने कांग्रेस पर बरसे शेखावत, कहा- 'ऐसा होता तो नहीं होती हत्या'

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, राजस्थान को अराजकता की अग्नि में धकेला गया, यह उसी का दुष्परिणाम है. स्वर्गीय सुखदेव सिंह जी को धमकियां मिली थीं, लेकिन कांग्रेस सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

Read Time: 5 min
करणी सेना अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या के बहाने कांग्रेस पर बरसे शेखावत, कहा- 'ऐसा होता तो नहीं होती हत्या'
फाइल फोटो- केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

राजस्थान में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद अभी नई सरकार का गठन हुआ नहीं लेकिन इसी के बीच राजधानी में एक ऐसा वारदात हो गया जिससे पूरे प्रदेश में हडकम्प मच गया है. मंगलवार को राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसको लेकर भाजपा नेताओं ने कड़ी निंदा की है.

'बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी'

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन-दहाड़े हत्या पर कहा कि एक भी अपराधी और गैंगस्टर, जो इसमें संलिप्त था, वो नहीं बख्शा जाएगा. मंगलवार को संसद भवन में मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि जिस तरह से राजस्थान में गैंगवार पनपी हैं. अलग-अलग गैंग्स के बीच में युद्ध शुरू हुए हैं. 

'कांग्रेस सरकार ने धमकियों पर नहीं लिया संज्ञान'

केंद्रीय मंत्री ने कहा, राजस्थान को अराजकता की अग्नि में धकेला गया, यह उसी का दुष्परिणाम है. स्वर्गीय सुखदेव सिंह जी को धमकियां मिली थीं. उन्होंने पुलिस-प्रशासन को आगाह भी किया था, लेकिन दुर्भाग्य से जिस स्तर पर उनको सुरक्षा मिलनी चाहिए थी, उस स्तर पर सुरक्षा प्रदान नहीं की गई.

'राजस्थान में शांति स्थापित करेंगे'

शेखावत ने कहा कि निश्चित रूप से इसके लिए जिम्मेदारी तय करने की आवश्यकता है. जिन लोगों ने यह दुर्दांत कृत्य किया है, उनको तुरंत गिरफ्तार किया जाए. उनको सजा मिले, उन्होंने स्पष्ट कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार बनने के बाद में इस बात को हम सुनिश्चित करेंगे कि राजस्थान में अमन, चैन और शांति का शासन कायम हो. सभी गैंगस्टर और बदमाशों पर विराम लगे. उनको किए की सजा भुगतनी पड़े और जेल में बंद किया जाए, राजस्थान में शांति का शासन स्थापित हो सके.

साथ ही, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं सभी से आग्रह करूंगा कि इस समय उग्र होने की बजाय शांति बनाए रखने की आवश्यकता है. एक बात का भरोसा और विश्वास दिलाता हूं कि एक भी अपराधी और गैंगस्टर, जो इसमें संलिप्त था, वो बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन को आगाह करना चाहता हूं कि राजस्थान में जिन लोगों को इस तरह की धमकियां मिली हैं, तुरंत उनको सुरक्षा भी प्रदान करें. जिन्होंने धमकियां दी हैं, उन सबके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करें.

दीया कुमारी ने एक्स पर लिखा, हर संभव कार्रवाई की जाएगी

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर दीया कुमारी ने भी एक्स पर पोस्ट किया और संतप्त परिवार को ढाढस बंधाया और अपराधियों पर नकेल कसने का आश्वासन दिया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, सभी सम्मानित जनों से सामाजिक सद्भाव और शांति बनाए रखने की अपील करती हूँ.

प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी दृढ़ संकल्पित है. हमारी सरकार बनने के पहले ही दिन से अपराधियों और अपराध पर नकेल कसने के लिए हर संभव कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी और प्रदेश को अपराधमुक्त बनाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में बवाल, कोटा में SP ऑफिस में प्रदर्शन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close