विज्ञापन
Story ProgressBack

एम्स में भर्ती भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री शेखावत

राजनीतिक क्षेत्र में विधायक सूर्यकांता व्यास का लंबा राजनीतिक जीवन रहा है. वर्ष 1990 से लेकर वर्तमान तक करीब 7 बार वह विधानसभा के चुनाव लड़ चुकी है, जिसमें 6 चुनावो में उन्हें जीत मिली है.

Read Time: 2 min
एम्स में भर्ती भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री शेखावत
सुर्यकांता व्यास (फाइल फोटो)
जोधपुर:

राजस्थान की वरिष्ठ भाजपा नेत्री व सूरसागर MLA सूर्यकांता व्यास पिछले 10 दिनों से गुर्दा व ह्रदय रोग के चलते जोधपुर एम्स में भर्ती है, मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत उनका कुशलक्षेम जानने अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. केंद्रीय मंत्री मंगलवार को जोधपुर पहुंचे थे.

सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास किडनी और हॉर्ट की समस्या के चलते पिछले 10 दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं. वर्तमान में उनका उपचार AIIMS जोधपुर में चल रहा है. 
पूर्व बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास से मिलने पहुँचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

पूर्व बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास से मिलने एम्स जोधपुर पहुँचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

इससे पहले, केंद्रीय मंत्री मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती विधायक के स्वास्थ्य जानकारी लेने भी पहुंचे थे, जिसके बाद उन्हें एम्स जोधपुर में रेफर किया गया था, जहां विधायक व्यास के परिजनों से मिलकर स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी भी ली. एम्स में मंत्री शेखवात ने विधायक व्यास से बातचीत भी की.

शेखावत से पहले भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी MLA सूर्यकांता व्यास से मिलने एम्स में पहुंचे थे. जबकि 25 नवंबर को मतदान के दिन देर रात सीएम गहलोत भी उनका हाल जानने एम्स पहुंचे थे. 
Latest and Breaking News on NDTV

विधायक सूर्यकांता को 20 नवंबर को एम्स में रेफर किया गया था. चिकित्सकों की मानें तो विधायक सूर्यकांता व्यास को किडनी और हार्ट की समस्या के चलते अस्पताल में एडमिट किया गया था, जहां उनकी तबीयत क्रिटिकल होने के कारण जोधुर एम्स रेफर किय गया है. अभी उनका इलाज आईसीयू में जारी है.

गौरतलब है राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा ने विधायक सूर्यकांता व्यास का टिकट काटकर उनके स्थान पर संघ से जुड़े देवेंद्र जोशी को चुनावी मैदान में उतारा है. उसके बाद से ही उनके बयान लगातार सुर्खियों बंटोर रहीं थी.

इसे भी पढ़े: गहलोत की तारीफ करने वाली भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास के बदले स्वर, अब किया PM मोदी का गुणगान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close