विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

गहलोत की तारीफ करने वाली भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास के बदले स्वर, अब किया PM मोदी का गुणगान

BJP MLA Suryakanta Vyas: जोधपुर की वरिष्ठ भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास ने बीते दिनों सीएम अशोक गहलोत की तारीफ कर प्रदेश की सियासी सरगर्मी बढ़ा दी थी. लेकिन अब चुनाव की घोषणा के बाद सूर्यकांता व्यास के स्वर बदल गए हैं. अब उन्होंने पीएम मोदी का गुणगान करते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने की बात कही है.

Read Time: 4 min
गहलोत की तारीफ करने वाली भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास के बदले स्वर, अब किया PM मोदी का गुणगान
NDTV राजस्थान से खास बातचीत भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास.

BJP MLA Suryakanta Vyas: राजस्थान की वरिष्ठ विधायक और हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रशंसा करने वाली सूर्यकांता व्यास के स्वर अब बदले-बदले नजर आ रहे हैं. आदर्श आचार संहिता लगने के बाद सूर्यकांता व्यास अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों का गुणगान करती दिखी. दरअसल बीते दिनों सीएम गहलोत की तारीफ कर सूरसागर विधानसभा की भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी थी. उन्होंने अशोक गहलोत के कार्य और उनकी योजनाओं की प्रशंसा की थी. उनके बयान पर जब केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रतिक्रिया दी थी, तब सूयकांता व्यास ने गजेंद्र सिंह शेखावत को भी खरीखोटी सुना दी थी. 

अब सोमवार को प्रदेश में लगी आदर्श आचार संहिता के बाद भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास के भी स्वर बदल गए हैं. मंगलवार को सूर्यकांता व्यास ने एनडीटीवी राजस्थान से खास बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना और उनके काम के आधार पर प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार प्रदेश में बनेगी. भाजपा की पहली सूची जारी होने के बाद 85 वर्षीय सूर्यकांता व्यास ने फिर से चुनाव लड़ने की ताल भी ठोंक दी है.

सूर्यकांता व्यास ने 7 बार विधानसभा का चुनाव लड़ा. जिसमें 6 बार उन्हें ऐतिहासिक जीत मिली है. वहीं 1 चुनाव में हार भी मिली है. जहां अब एक बार फिर 2023 के विधानसभा चुनाव में भी 85 वर्षीय सूर्यकांता व्यास ने 8वीं बार विधानसभा चुनाव लड़ने की ताल ठोक डाली.

चुनाव को लेकर सूर्यकांता व्यास खासा सक्रिय नजर आ रही हैं. हाल ही में जोधपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भी विधायक व्यास और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर हुई कुछ क्षण की मुलाकात भी चर्चाओं में रही. उसके बाद 7 अक्टूबर को उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ के किसान संवाद कार्यक्रम में भी उपराष्ट्रपति द्वारा विधायक व्यास के पैर छूकर उनके अभिवाद करने की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

पूर्व CM राजे की करीबी मानी जाती हैं विधायक व्यास

85 वर्ष सूरसागर की विधायक सूर्यकांता व्यास न सिर्फ राजस्थान विधानसभा में सबसे वरिष्ठ विधायक है बल्कि भारतीय जनता पार्टी में भी सबसे वरिष्ठ और वृद्ध नेताओं की श्रेणी में गिनी जाती हैं. इसके अलावा जहां एक तरफ प्रदेश भाजपा पर गुटबाजी के आरोप लगते हैं. इस बीच सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का करीबी माना जाता है. 

सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास ने कहा कि इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ना तय है जहां अगर पार्टी टिकट देगी तो निश्चित रूप से पार्टी के हिसाब से चुनाव लडूंगी. हालांकि उनकी बढ़ती उम्र और बीते दिनों पार्टी विरोधी बयानबाजी को लेकर उन्हें टिकट मिलेगा, इसपर संशय हैं. 

यह भी पढ़ें - वो पैदा भी नहीं हुए थे तब से पार्टी में हूं... शेखावत के बयान पर विधायक सूर्यकांता व्यास का पलटवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close