विज्ञापन
Story ProgressBack

सड़क किनारे खड़े श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, बुआ-भतीजी की मौत

राजस्थान के धौलपुर में बाड़ी सदर थाना में एक दुर्घटना का मामला सामने आया है. जिसमें बुआ-भतीजी का मौत हो गई, और तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. 

Read Time: 3 mins
सड़क किनारे खड़े श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, बुआ-भतीजी की मौत
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: धौलपुर के बाड़ी सदर थाना इलाके में NH-11B पर मत्सुरा गांव के नजदीक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़े टेंपो को टक्कर मार दी. दुर्घटना में धार्मिक अनुष्ठान करने जा रहे टेंपो सवार बुआ भतीजी की मौत हो गई. वही तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. घटना से परिजनों में मातम पसर गया है.

सड़क किनारे खड़ा था टेंपो 

जानकारी के मुताबिक भिलगवां गांव निवासी नरेश कुशवाहा का परिवार एवं रिश्तेदार सोमवार को रुंध का पुरा गांव स्थित एक मंदिर पर कन्या भोज और पूजा करने के लिए जा रहे थे. टेंपो में सवार सभी लोग मत्सुरा गांव के पास पहुंच गए तभी सड़क किनारे खड़े टेंपो में धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो चकनाचूर हो गया. हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना को देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने पुलिस को सूचित कर घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक हुआ फरार

दुर्घटना में घायल 50 वर्षीय सोमवती पत्नी भरत सिंह कुशवाह एवं भतीजी 15 बर्षीय लक्ष्मी पुत्री नथोली को अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना में घायल रचना पुत्री आकाश, रौनक पुत्री बंटी एवं भोला पुत्र रामनिवास को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. घायलों की हालात भी गंभीर बताई जा रही हैं.

जिला अस्पताल में पुलिस ने बुआ-भतीजी की डेड बॉडी को शवगृह में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना को लेकर एएसआई मुकेश शर्मा ने बताया NH-11B पर हुए सड़क हादसे में बुआ-भतीजी की मौत हुई है. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है. आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

घटना से परिजनों में पसरा मातम

मृतक के परिजन नरेश कुशवाहा ने बताया कि बुआ-भतीजी की मौत से भिलगवां गांव में सन्नाटा पसर गया है. जिला अस्पताल की मोर्चरी पर परिजन और रिश्तेदारों की भारी भीड़ जमा हो गई है. घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. परिजनों ने बताया धार्मिक अनुष्ठान करने सभी लोग जा रहे थे. लेकिन पल भर में खुशियां मातम में बदल गई.

(यह स्टोरी NDTV के इंटर्न आयुष साहू ने एडिट की है)

ये भी पढ़ें-  ट्रैक्टर में दूल्हा सहित सवार थे 70 बाराती, ड्राइवर शाराब के नशे में था धुत; खुशियां मातम में बदली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर पर खेल रहा 3 साल का बच्चा अचानक हुआ गायब, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
सड़क किनारे खड़े श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, बुआ-भतीजी की मौत
Major accident in Jhalawar, 3 including father-in-law and son-in-law riding a bike died due to car collision
Next Article
Jhalawar Accident: झालावाड़ में बड़ा हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद सहित 3 की मौत
Close
;