विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: घर से लापता बेटी को ढूंढ रहे पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार, अस्पताल में तड़पकर तोड़ा दम

बांसवाड़ा के एक गांव में लड़की के गायब होने से परेशान पिता शंका के आधार पर पड़ोस के गांव लड़की को ढूंढने गए. जहां कुछ लोगों ने मिलकर उनके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. घाव बहुत अधिक होने से उन्हे बचाया नही जा सका और अस्पताल में उन्होने दम तोड़ दिया.

Read Time: 3 min
Rajasthan: घर से लापता बेटी को ढूंढ रहे पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार, अस्पताल में तड़पकर तोड़ा दम
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan Crime News: बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के सोनारिया गांव के एक पिता की हत्या उस समय कर दी गई, जब वह अपनी पुत्री की तलाश के लिए पास के गांव में गया था. उसको आशंका थी कि पास के गांव का एक युवक उसकी लड़की को शादी के लिए भगाकर ले गया है. जिसको लेकर वह उस गांव में अपनी पुत्री को तलाश करने गया था. जहां पर दूसरे पक्ष के परिजनों के साथ बहस हुई और उस दौरान किसी ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई.

पुत्री की तलाश में निकला पिता

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पोटलिया निवासी राणु की लड़की को शादी करने की नियत से कोई युवक जबरन उसको भगा कर ले गया था. अनहोनी की आशंका के चलते पिता अपनी पुत्री को तलाश करने के लिए पास के गांव में गया. पिता राणू ने जब अपनी पुत्री के बारे में जानकारी लेनी चाही तो पहले उन लोगों ने पहले बहस की और बाद में उनके साथ मारपीट की गई. 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन

इस दौरान वहां मौजूद लोगों में से किसी व्यक्ति ने उनके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया, वार से सिर पर बहुत बड़ा घाव हो गया और खून बहने लगा. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. वहीं पिता राणू के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिलने पर उनके परिवार के लोग उस गांव में पहुंचे और उसको कुशलगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर के उसको महात्मा गांधी हॉस्पिटल के लिए रैफर किया गया. जहां पर चिकित्सकों ने घायल व्यक्ति को बचाने के लिए बहुत प्रयास किया गया लेकिन उसकी उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

परिजनों ने बताया कि पुलिस में इस घटना के बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है और पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद आरोपियों की तलाश कर उनको गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Elections: बूंदी, केशवरायपाटन, हिंडोली में बनाए गए 892 बूथ, 2500 जवानों की तैनाती में होगा मतदान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close