विज्ञापन
Story ProgressBack

मॉनिंग वॉक के दौरान युवक को सड़क किनारे मिला पैसे से भरा बैग, पुलिस को सौंप पेश की इमानदारी की मिसाल

बारां शहर में मार्निंग वॉक के दौरान एक युवक को पैसे से भरा बैग मिला, जिसके बाद युवक ने उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने युवक की तारीफ की साथ ही बैग मालिक ढूंढ़ने का प्रयास जारी है. 

Read Time: 3 min
मॉनिंग वॉक के दौरान युवक को सड़क किनारे मिला पैसे से भरा बैग,  पुलिस को सौंप पेश की इमानदारी की मिसाल
पुलिस को पैसे सौंपता युवक.

Rajasthan News: बारां शहर के मानसरोवर मार्केट तेल फैक्ट्री नाकोड़ा कॉलोनी निवासी युवक मनोज नागर ने इमानदारी की मिशाल पेश की है. जिसके चलते उसने सड़क पर मिला पौने 2 लाख रुपए से भरा अज्ञात बैग कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि रुपयों से भरा यह बैग किसका है और यहां कैसे आया है? अब पुलिस रुपयों से भरे बैग के मालिक की तलाश में जुट गई है.

मॉर्निंग वॉक के दौरान मिला बैग

मानसरोवर मार्केट निवासी मनोज नागर पुत्र धनराज ने बताया कि 'मैं रोजाना की तरह सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहा था. तभी घर से थोड़ी ही दूर सड़क पर एक बैग पड़ा मिला. जिसे मैंने देखा तो उसमें कुछ रुपए भरे हुए थे. मैंने तुरंत बैग को उसी हालत में पैक करके एसआई सुरेश नागर को फोन किया, जो की रिश्ते में मेरे मौसाजी लगते हैं और उनके साथ कोतवाली जाकर बैग को कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया. 

बैग मालिक को तलाश जारी

वहीं कोतवाली एसआई बनवारी लाल ने बताया कि तेल फैक्ट्री मानसरोवर मार्केट निवासी मनोज नागर पुत्र धनराज को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक बैग मिला है. जिसमें 177910 नगद, कपड़े, अंडरवियर, बनियान आदि रोजमर्रा के समान मिले हैं. बैग में रुपए 10-10 के 20-20 के और 50- 100 और 500 के नोट मिले हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि यह बैग किसी सेल्स प्रतिनिधि या व्यापारी का हो सकता है. अभी तक बैग के बारे में कोई रिपोर्ट थाने पर दर्ज नहीं कराई गई है. कोतवाली पुलिस के द्वारा सभी थानों पर सूचना की जा रही है और बैग मालिक को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. 

गौरतलब है की आज के समय में एक युवा के द्वारा ऐसी इमानदारी की मिशाल पेश किए जाने से सभी लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं पुलिस भी उसकी तारीफ करने से नहीं रुकी, पुलिस ने युवक के इस काम को खूब सराहा.

ये भी पढ़ें- CM भजनलाल ने पलटा गहलोत सरकार का एक और फैसला, अब इस घोटले की जांच जारी रखेगी ACB

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close