विज्ञापन

Rajasthan: सड़क का अता-पता नहीं और पिलानी MLA ने कर दिया उद्घाटन, बाद में बोले- कभी तो बन ही जायेगी 

विधायक बनने से पहले शिक्षा विभाग में माध्यमिक शिक्षा उपनिदेशक रह चुके पितराम काला द्वारा बिना सड़क ही सड़क का उद्घाटन करना विधानसभा क्षेत्र में चर्चा बना मुद्दा बन गया है.

Rajasthan: सड़क का अता-पता नहीं और पिलानी MLA ने कर दिया उद्घाटन, बाद में बोले- कभी तो बन ही जायेगी 

Pilani News Rajasthan: झुंझुनू के पिलानी विधानसभा क्षेत्र के डुलानिया गांव में स्थानीय विधायक पितराम काला ने एक ऐसी सड़क का उद्घाटन कर दिया.जिसका अभी तक निर्माण कार्य भी शुरू नहीं हुआ है. उद्घाटन पट्टिका पर लिखा है- गांव डुलानियां से नाथाना जोहड़ में स्कूल तक डामर सड़क का उद्घाटन.

सड़क के उद्घाटन को लेकर कांग्रेसी विधायक पितराम काला ने कहा - मैंने तो कर दिया उद्घाटन, सड़क कभी तो बनेगी ही. उधर इस मामले में भाजपा से प्रत्याशी रहें भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया ने कहा कि विधायक खुद बड़े शिक्षाधिकारी रहे हैं, उन्हें उद्घाटन और शिलान्यास में अंतर पता होना चाहिए. जो चीज धरातल पर ही नहीं है उसका उद्घाटन कैसे कर सकते हैं.

62.5 लाख की लागत से बनेगी सड़क 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री बजट घोषणा 2024-25 में पिलानी विधानसभा क्षेत्र में पांच करोड़ के विकास कार्य स्वीकृत किए गए थे. इनमें पिलानी पंचायत समिति की डुलानिया पंचायत में डुलानिया बस स्टैंड से नाथाना जोहड़ में प्राथमिक स्कूल तक ढाई किलोमीटर डामर सड़क का निर्माण भी शामिल है. यह सड़क 62.5 लाख की लागत से बननी है जो मार्च में सेंक्शन हुई थी.

अपने नाम का पत्थर भी लगवाया 

अभी दो महीने पहले ही इसकी निर्माण स्वीकृति जारी होने के बाद टेंडर किए गए. पिलानी विधायक पितराम काला ने बुधवार को इसका उद्घाटन भी दिया और अपने नाम का पत्थर भी लगवा दिया है. विधायक बनने से पहले शिक्षा विभाग में माध्यमिक शिक्षा उपनिदेशक रह चुके पितराम काला द्वारा बिना सड़क ही सड़क का उद्घाटन करना विधानसभा क्षेत्र में चर्चा बना मुद्दा बन गया है.

भाजपा बोली हमारी सरकार ने दिया बजट 

सड़क बने बिना ही उ‌द्घाटन कर दिए जाने के मामले में भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया ने कहा कि विधायक जिस सड़क को स्वीकृत करवाने का दावा कर रहे हैं वह तो सीएम बजट घोषणा 2024-25 में स्वीकृत की गई थी. इसमें विधायक का कोई रोल नहीं है. मुख्यमंत्री द्वारा राज्य की प्रत्येक विधानसभा के लिए 5-5 करोड़ रुपए के विकास कार्य स्वीकृत किए गए थे. 

यह भी पढ़ें -एक तेंदुए की टेरिटरी में घूम रहे 4 पैंथर, अब तक 6 की ले चुका जान, उदयपुर में अब भी फरार घूम रहा 'आदमखोर'?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिसंबर में होगी सचिन पायलट की बड़ी 'परीक्षा'! राजस्थान के सियासी आसमान में उड़ान भरने का मौका
Rajasthan: सड़क का अता-पता नहीं और पिलानी MLA ने कर दिया उद्घाटन, बाद में बोले- कभी तो बन ही जायेगी 
Lawrence Bishnoi Gang member Connection Ajmer Jail guard Give mobile and SIM to jail
Next Article
लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य से जेल प्रहरी का निकला कनेक्शन, जेल में पहुंचाता था मोबाइल और सिम 
Close