विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

बांदीकुई में चोरों ने दुकानों को बनाया निशाना, लाखों का सामान किया गायब

चोर आए दिन चोरी की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं. बीते रात भी चोरों ने दो दुकान को निशाना बनाया और लाखों के सामान और नकदी साथ ले गए.

Read Time: 2 min
बांदीकुई में चोरों ने दुकानों को बनाया निशाना,  लाखों का सामान किया गायब

राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई में मंगलवार रात दो दुकानों में चोरी की घटनाएं हुई. इस दौरान चोर लाखों रुपए का सामान लेकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार,  बीती रात चोरों ने शहर के अस्पताल रोड नई मंडी के पास स्थित डीके डिजिटल स्टूडियों की दुकान  के पीछे स्थित गेट को तोड़कर चोर अंदर घुसे और यहां से एक लाख रुपए की कीमत के दो कैमरे और सात हजार रुपए की नगदी ले गई. वहीं दूसरी घटना चोरों ने इस दुकान के पास स्थित एक कपड़े की दुकान में की. जहां आरुषि मैचिंग सेंटर के दुकान का लॉक तोड़कर चोर यहां से  करीब 20 हजार रुपए के साथ रेडिमेड ब्लाउज, जींस पैंट, तोलिए ले गए. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. हालांकि इस घटना से लोगों में भय और आक्रोश बढ़ रहा है और लोग पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. 

बीते दिनों 2 मकान से लाखों के जेवरात ले गए थे चोर

गौरतलब है कि इस क्षेत्र में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है. वहीं चोरी की एक के बाद एक घटित हुई इन घटनाओं से क्षेत्र के व्यापारियों में डर का माहौल है.  दरअसल, बीते दिनों बांदीकुई के पापड़ाकी गांव में चोर दो मकानों से लाखों रुपए के जेवरात ले गए थे. इस घटना का पुलिस अभी तक खुलासा भी नहीं कर पाई. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक खटाना के नेतृत्व में दौसा जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला कलेक्टर और एडिशनल एसपी के समक्ष अपना आक्रोश भी व्यक्त किया था. ग्रामीणों का कहना था कि काफी समय निकल जाने के बाद भी पुलिस चोरी की घटना का खुलासा नहीं कर पाई.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close