विज्ञापन
Story ProgressBack

कांस्टेबल निरंजन सिंह हत्या मामले में अब तक तीन गिरफ्तार, आरोपियों ने चाकू घोंपकर की थी हत्या

Rajasthan Police Constable Murder: रविवार को प्रदेश सरकार ने जान गंवाने वाले कांस्टेबल निरंजन सिंह के लिए एक विशेष सहायता पैकेज की घोषणा की है, जिसके तहत विभागीय परिलाभों सहित मृतक आश्रित को नौकरी और कांस्टेबल के परिवार को कुल 1.35 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. 

Read Time: 2 min
कांस्टेबल निरंजन सिंह हत्या मामले में अब तक तीन गिरफ्तार, आरोपियों ने चाकू घोंपकर की थी हत्या
जोधपुर:

Constable Murder Case: सिरोही जिले में दो पक्षों के बीच झड़प के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल की हत्या के मामले में अब तक 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कांस्टेबल की हत्या के मामले के मुख्य आरोपी की पहचान के बाद संभवत यह गिरफ्तारी की गई है. आरोपियों ने कथित रूप से बीच-बचाव करने पर चाकू घोंपकर कांस्टेबल निरंजन सिंह की हत्या कर दी थी.

रविवार को प्रदेश सरकार ने जान गंवाने वाले कांस्टेबल निरंजन सिंह के लिए एक विशेष सहायता पैकेज की घोषणा की है, जिसके तहत विभागीय परिलाभों सहित मृतक आश्रित को नौकरी और कांस्टेबल के परिवार को कुल 1.35 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. 

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को सिरोही के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के लौटाना गांव में महाशिवरात्रि के पर्व पर मंदिर में भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा था. इस दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया और कांस्टेबल निरंजन सिंह ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की तो कुछ व्यक्तियों ने कथित रूप से चाकू घोंपकर उनकी हत्या कर दी.

सिरोही जिले के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने इस बाबत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 

गौरतलब है 3 साल से स्वरूपगंज में तैनात नागौर जिले के गोटन के रहने वाले मृतक पुलिस कांस्टेबल निरंजन सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने 7-8 व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था..पुलिस अधीक्षक के अनुसार, प्रवीण गरासिया नामक शख्स की पहचान मुख्य आरोपी के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: ऑन ड्यूटी कांस्टेबल की हत्या करने वाले आरोपी की हुई पहचान, सरकार पीड़ित परिवार को देगी 1.35 करोड़ रुपए की सहायता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close