विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तीन दोस्तों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

धौलपुर जिले की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के खेरागढ़ थाना इलाके में सैंया सड़क मार्ग पर बीती रात भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों मित्र एक शादी सामारोह में शामिल होने जा रहे थे.

Read Time: 2 min
शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तीन दोस्तों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक चित्र

धौलपुर जिले की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के खेरागढ़ थाना इलाके में सैंया सड़क मार्ग पर बीती रात भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर आगरा सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवाया. बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. घटना से परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक आगरा जिले के इटोरा गांव निवासी विष्णु कुमार, आकाश कुमार एवं जीतू तीनों दोस्त एक बाइक पर सवार होकर जगनेर कस्बे में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

सैया-खेरागढ़ मार्ग पर भाकर गांव मोड के नजदीक अज्ञात वाहन ने तीनों बाइक सवार युवकों को चपेट में ले लिया. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि तीनों दोस्तों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना से हड़कंप मच गया.

सड़क मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने रुककर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पहचान कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. तीनों युवकों की मौत की खबर से परिजनों में हाहाकार मच गया. खेरागढ़ थाना पुलिस ने तीनों लाश को आगरा सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवाया. 

बुधवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर शव सुपुर्द कर दिए हैं. खेरागढ़ थाना पुलिस फरार अज्ञात वाहन चालक की तलाश कर रही है. पुलिस द्वारा आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जान शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Road Accident: ओवरटेक के दौरान स्कोडा और अर्टिगा कार में हुई भीषण टक्कर, दो यात्रियों की मौत, 12 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close