विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Road Accident: ओवरटेक के दौरान स्कोडा और अर्टिगा कार में हुई भीषण टक्कर, दो यात्रियों की मौत, 12 घायल

जानकारी के अनुसार ओवरटेक करते समय अर्टिगा और स्कोडा कार की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. जिसमें दोनों कारों में सवार लगभग 14 लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए आसपास के लोगों की मदद से रावतसर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Road Accident: ओवरटेक के दौरान स्कोडा और अर्टिगा कार में हुई भीषण टक्कर, दो यात्रियों की मौत, 12 घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर
Hanumangarh:

हनुमानगढ़ सड़क दुर्घटना: हनुमानगढ़ जिले में दो कारों की सोमवार सुबह ओवरटेक करने के दौरान आमने-सामने की भिड़ंत हो हुई है. हादसा इतना भीषण था कि इस दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और 12 लोग गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना में घायलों का इलाज सीएचसी रावतसर और जिला अस्पताल हनुमानगढ़ में चल रहा है.

शोकसभा और शादी के लिए निकला था परिवार

हादसा रावतसर थाना क्षेत्र के नोहर रोड स्थित गोकुलपुरा में हुई.मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घायलों से मिली जानकारी के अनुसार अर्टिगा सवार लोग तलवाड़ा थाना क्षेत्र के गांव डबली कलां से हरियाणा स्थित आदमपुर में एक शोक सभा में शामिल होने के लिए घर से निकले थे. वहीं, स्कोडा कार में सवार भादरा से एक शादी में शामिल होकर वापस गोलूवाला जा रहे थे.

ओवरटेक की गफलत में दो कारों में हुआ टक्कर 

मौके पर जुटी भीड़ में शामिल ग्रामीणों ने बताया कि दोनों गाड़ियां आमने-सामने से आ रही थी, इस दौरान एक कार ने ओवरटेक करने की कोशिश की तो सामने से आ रही कार से उसकी जबर्दस्त टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर दो यात्रियों ने दम तोड़ दिया. ग्रामीणों ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया

चश्मदीदों के मुताबिक दो कारों के बीच हुआ टक्कर इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियां आगे से बुरी तरह से एकदूसरे से पिचक गई और दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़कर सड़क पर दोनों तरफ फैल गए.

हादसे में दो बुजुर्ग की हुई दर्दनाक मौत 

कार दुर्घटना में घायल एक महिला 60 वर्षीय भागा देवी को मृत घोषित कर दिया गया है. वहीं, इलाज के दौरान कार में सवार 70 वर्षीय रणजीत ने भी दम तोड़ दिया है. वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल सभी पीड़ितों का इलाज जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

कार हादसे की जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची रावतसर पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहनों को सड़क के किनारे करवाकर बंद यातायात को बहाल करवाया गया. चश्मदीदों ने बताया कि दुर्घटना बेहद भीषण थी. दुर्घटना के बाद काफी देर तक कई घायल कार में फंसे रहे, जिन्हें ग्रामीणों ने पुलिस की सहायता से बाहर निकलवाया गया.फिलहाल, पुलिस  दुर्घटना की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें-नागौर कोर्ट परिसर में वकील की जमकर पिटाई, विवाहिता की किसी दूसरे से करवा रहा था शादी, वीडियो वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close