विज्ञापन
Story ProgressBack

क्षेत्र को साफ करने के लिए भाजपा विधायक ने थामा झाडू, बाइक से साफ-सफाई का जायजा लेने पहुंचे

बारां जिले की अन्ता विधानसभा क्षेत्र के विधायक कंवरलाल मीणा ने अपनी विधानसभा के गांवों को साफ बनाने के लिए हाथों में झाड़ू पकड़ लिया है. वह विकसित भारत संकल्प यात्रा में भी शामिल हुए.

Read Time: 3 min
क्षेत्र को साफ करने के लिए भाजपा विधायक ने थामा झाडू, बाइक से साफ-सफाई का जायजा लेने पहुंचे
अपने विधानसभा क्षेत्र में झाडू लगाते भाजपा विधायक कंवरलाल मीणा.
बारां:

Baran News: राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बहुमत पार्टी के विधायक एक्शन मोड में हैं. हवामहल विधायक बालमुकुंदाचार्य, बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा सहित पार्टी के कई नव-निर्वाचित विधायक अपने बयानों को लेकर चर्चा में थे. वहीं अब अन्ता सीट से विधायक कंवरलाल मीणा चर्चा में हैं. बारां जिले के अंतर्गत आने वाली अन्ता सीट से विधायक कंवरलाल मीणा ने विधानसभा क्षेत्र को साफ सुथरा बनाने के लिए हाथों में झाडू थाम ली है. उन्होंने सफाई का जिम्मा अपने हिस्से लेकर पूरे क्षेत्र को स्वछता का संदेश दिया है.

विधायक कंवरलाल मीणा गुरुवार को गांवों में सफाई व्यवस्था देखने के लिए मोटर साइकिल से निकले. इसी के साथ विधायक ने बारां जिले की अंता विधानसभा के लोगों और गाँवों को स्वच्छ रखने का सन्देश भी दिया.

इन दिनों बारां जिले की अंता विधानसभा क्षेत्र के विधायक व स्वच्छ भारत मिशन के प्रदेश सह-संयोजक कँवरलाल मीणा स्वच्छ भारत मिशन को लेकर सख्त दिखाई दिये है. इस दौरान अन्ता विधायक कँवरलाल मीणा ने भोज्याखेड़ी गाँव में बाइक चलाकर गाँव की साफ सफाई का जायजा लिया और ग्राम सेवक को गाँव की साफ सफाई करने के सख्त निर्देश दिये.

विधायक कंवरलाल मीणा

विधायक कंवरलाल मीणा अंता विधानसभा क्षेत्र में सफाई अभियान का नेतृत्व करते हुए.

इसी के साथ विधायक कँवरलाल मीणा ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के रथ को विधिवत पूजा अर्चना कर रवाना भी किया. इस दौरान अंता विधायक कँवरलाल मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन के तहत क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया जा रहा है.

साथ ही मोदी की गारंटी को पूरा करने को लेकर अंता विधानसभा के सभी गांवों को साफ बनाने का जिम्मा भी हमने उठाया है. हम सब मिलकर अंता विधानसभा को स्वच्छ व सुंदर बनाएंगे ताकि भारत देश सम्रद्ध व विकसित देश बन सके. साथ ही उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत देश को विकसित बनाने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी के अनुसार जनता के कार्यो को समय पर पूरा करे.

इसे भी पढ़े: Bharat Sankalp Yatra: देशभर में 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' निकालेगी BJP, लाभार्थियों से रूबरू हुए PM मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close