विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

प्रियंका गांधी राजस्थान क्यों नहीं आती जब यहां महिलाओं पर अत्याचार होता हैः साध्वी ज्योति निरंजन

साध्वी निरंजन ज्योति भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान टोंक, उनियारा और टोडाराय सिंह में प्रचार की कमान संभालने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राजस्थान क्यों नहीं आतीं हैं जब यहां महिलाओं पर अत्याचार होता है. 

Read Time: 4 min
प्रियंका गांधी राजस्थान क्यों नहीं आती जब यहां महिलाओं पर अत्याचार होता हैः साध्वी ज्योति निरंजन
बीजेपी परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल होने टोंक पहुंची साध्वी निरंजन ज्योंति

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के लिए सचिन पायलट के गढ़ टोंक पहुंची भाजपा की फायरब्रांड नेता केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रियंका गांधी, सचिन पायलट ओर अशोक गहलोत पर सीधा हमला बोला है. साध्वी निरंजन ज्योति भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान टोंक, उनियारा और टोडाराय सिंह में प्रचार की कमान संभालने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी राजस्थान क्यों नहीं आतीं हैं जब यहां महिलाओं पर अत्याचार होता है. 

साध्वी निरंजन ज्योति ने सचिन पायलट की विधानसभा टोंक में पायलट को निशाने पर लिया और कहा कि पायलट अपनी ही सरकार में भष्टाचार की जांच की मांग करते थे,अब चुप है, तो प्रियंका गांधी की आंखों पर पट्टी बंध जाती है जब भी राजस्थान या कांग्रेस राज वाले प्रदेश में महिलाओ पर अत्याचार होता है. वहीं, मुख्यमंत्री गहलोत पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो राजस्थान की जनता के बारे में कभी नहीं सोचते, पेट्रोल-डीजल पर टैक्स नहीं हटाकर जनता के साथ अन्याय किया है.

केंद्रीय मंत्री ने टोंक में बीजेपी परिवर्तन संकल्प यात्रा में मीडिया से बात की

केंद्रीय मंत्री ने टोंक में बीजेपी परिवर्तन संकल्प यात्रा में मीडिया से बात की

इससे पहले, टोंक पहुंची केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को सर्किट हाउस में गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया. टोंक सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूबरू होने के बाद साध्वी निरंजन ज्योति भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल होगी, जहां उनियारा में एक सभा को संबोधित करेंगी.

पायलट अपनी ही सरकार में भष्टाचार की जांच की मांग करते थे,अब चुप है, तो प्रियंका गांधी की आंखों पर पट्टी बंध जाती है जब भी राजस्थान या कांग्रेस राज वाले प्रदेश में महिलाओ पर अत्याचार होता है.  मुख्यमंत्री गहलोत राजस्थान की जनता के बारे में कभी नहीं सोचते, पेट्रोल-डीजल पर टैक्स नहीं हटाकर उन्होंने जनता के साथ अन्याय किया है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, बेटियों पर कांग्रेस सरकार वाले प्रदेश में जब अत्याचार होता है तो प्रियंका गांधी की आंखों पर पट्टी बंध जाती है, सचिन पायलट भ्रष्टाचार के जांच की मांग करते है तो वह अपनी ही सरकार के खिलाफ जांच की मांग करते है, कांग्रेस के ही विधायक विधानसभा में लाल डायरी लहराते हैं. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कहा था कि कर्जा माफ करेंगे, अब तक कर्जा माफ नहीं हुआ.

 निरंजन ज्योति ने कहा कुछ सरकारें केंद्र की योजनाओं पर अपना लेबल लगाकर जनता को मूर्ख बना रही है. इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं की देते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने 2014 से अब तक राजस्थान में प्रधानमंत्री सड़क योजना 20 हजार 298 किलोमीटर सड़क बनी है. उन्होंने ग्रामीण विकास ओर खाद्य आपूर्ति मंत्रालय की केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी. 

प्रेस वार्ता में परिवर्तन यात्रा संयोजक अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि राजस्थान में पेट्रोल की कीमतें सर्वाधिक है ,प्रधानमंत्री पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम करने की अपील करते है, लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री जनता का भला नहीं चाहते है. हालात यह है कि पूरे भारत में सबसे ज्यादा महंगाई दर राजस्थान में है. 

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में गुटबाजी नहीं होती तो सचिन पायलट मुख्यमंत्री होते: सतीश पूनिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close