विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में हादसों का सोमवार, तीन अलग-अलग बड़े रोड एक्सीडेंट में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान में तीन अलग-अलग भयानक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इसमें बाड़मेर, प्रतापगढ़ और अजमेर जिले में हादसा हुआ.

Read Time: 4 min
राजस्थान में हादसों का सोमवार, तीन अलग-अलग बड़े रोड एक्सीडेंट में 8 लोगों की दर्दनाक मौत
राजस्थान में सोमवार को हुए तीन बड़े सड़क हादसे

Rajasthan News: 25 दिसंबर जहां पूरी दुनिया में क्रिसमस सेलिब्रेट किया जा रहा है. वहीं, राजस्थान में 25 दिसंबर हादसों का सोमवार बन गया. प्रदेश में तीन अलग-अलग भयानक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इसमें बाड़मेर, प्रतापगढ़ और अजमेर जिले में हादसा हुआ. इन तीन हादसों में 8 लोगों की मौत के साथ कई लोग घायल भी हुए हैं.

बाड़मेर में दो भाइयों की मौत

राजस्थान के प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में तीन भाइयों की मौत हो गई. ये तीनों चचेरे भाई थे. पीपलखूंट थाना क्षेत्र के बड़ा गांव का रहने वाला मोहन भील अपने चचेरे भाई पप्पू भील के साथ अपने ससुराल आरामपूरा जा रहा था. रास्ते में पांचागुड़ा गांव में एक और चचेरा भाई सुनील भील मिला जिससे यह दोनों सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे तभी बांसी की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी. वहीं, उपचार के दौरान  मोहन भील और पप्पू भील की मौत हो गई जबकि सुनील की हालत गंभीर बनी हुई है.

बाड़मेर में घुमने आए तीन लोगों की मौत

राजस्थान के बाड़मेर में नेशनल हाइवे पर दो गाड़ियों की आपस में भिड़त हो गई. जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. टक्कर मारने वाला ड्राइवर गाड़ी फरार हो गया. घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना बोर टोल प्लाजा के पास की है. जानकारी के मुताबिक चार दोस्तों बीकानेर और जैसलमेर के तनोट माता मंदिर के दर्शन कर आज सुबह नेशनल हाइवे से गुजरात की तरफ जा रहे थे. इस दौरान हादसा हो गया. हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. वहीं एक गंभीर घायल है.

यह भी पढ़ेंः तीर्थ यात्रियों को चार धाम ले जा रही बस बनी आग का गोला, कूदकर लोगों ने बचाई जान

अजमेर में पैदल चल रहे श्रद्धालुों को बस ने कुचला

अजमेर के नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र में एक बस का ब्रेक फेल होने से बड़ा हादसा हो गया. बस ड्राइवर ने ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन पैदल चल रहे श्रद्धालुओं को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों लोग बस के नीचे आ गए. वहीं इस घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि राजगढ़ भेरू धाम के मनोकामना स्तंभ की वर्षगांठ पर श्रद्धालु आए थे जो वापस लौटने के लिए रोड पर जा रहे थे.

इसके अलावा उदयपुर में भी एक बस हादसा हुआ. जहां चार धाम की यात्रा पर निकली बस में अचानक आग लग गई. हालांकि, इस हादसे में किसी तरह के जान माल की नुकसान नहीं हुई. लेकिन बस पूरी तरह से खाक हो गया.

यह भी पढ़ेंः New Year पर जोधपुर में नहीं होगी इस वाहन की एंट्री, पर्यटक और स्थानीय लोग जान लें गाइडलाइन वरना कट जाएगा चालान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close