विज्ञापन
Story ProgressBack

सीकरः कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खाकर युवक ने दी जान, पत्नी वही करती है नौकरी, जानिए वजह

मृतक के भाई सुल्तान ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके बड़े भाई रामनिवास ने 8 वर्ष बड़े भाई खेमचंद के शहीद होने के बाद उनकी पत्नी शहीद वीरांगना सुनीता से शादी की थी, लेकिन इधर बीच ससुराल वाले उन्हें परेशान कर रहे थे.

Read Time: 3 min
सीकरः कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खाकर युवक ने दी जान, पत्नी वही करती है नौकरी, जानिए वजह
प्रतीकात्मक चित्र

सीकर जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में बने पार्क में शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के बाद पुलिस ने लक्ष्मणगढ़ इलाके के रोरु बड़ी निवासी मृतक रामनिवास के शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के भाई ने भाभी सहित परिवार पर मृतक को परेशान करने के आरोप लगाए.

मृतक के भाई सुल्तान ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके बड़े भाई रामनिवास ने 8 वर्ष बड़े भाई खेमचंद के शहीद होने के बाद उनकी पत्नी शहीद वीरांगना सुनीता से शादी की थी. शादी से पहले खेमचंद के पिता ने रामनिवास को गोद लिया था और दोनों की शादी करवाई. शादी के बाद से मृतक रामनिवास और सुनीता एक साथ रह रहे थे. 

सुनीता कलेक्ट्रेट में शहीद कोटे से नौकरी कर रही है. मृतक रामनिवास सीकर में शैलून की दुकान चलता था और दुकान की सारी कमाई भी सुनीता को ही देता था, पिछले 8 साल से दोनों एक साथ ही सीकर में रह रहे थे.

लेकिन पिछले कुछ महीनों पहले रामनिवास ने बताया कि उसके साथ सुनीता, उसका ससुर, उसके पिता, देवर और भाई उसके साथ मारपीट करते हैं. 

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने रामनिवास के रुपए, आल्टो गाड़ी और पासपोर्ट भी अपने पास रख लिया और धमकी देते हुए देने से मना कर दिया. आरोपियों के धमकी देने और उसे परेशान करने के कारण रामनिवास ने बीती शाम कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पार्क में विषाक्त खाकर आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट में मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग रखी गई है. पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच में जुट गयी.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Suicide case: नए कपड़े नहीं मिलने पर 15 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close