विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

30 टन रिफाइंड ऑयल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी, डिब्बे और ड्रम में भरकर घर ले गए लोग

दुर्घटना के बाद टैंकर में भरा करीब 30 टन रिफाइंड ऑयल सड़क पर बह गया. इसके बाद सड़क पर बहे रिफाइंड को उठाने के लिए लोगों में होड़ सी लग गई. सड़क फैले रिफाइंड ऑयल को उठाने के लिए लोग अपने घरों से बाल्टी और डिब्बे लेकर पहुंच गए.

Read Time: 2 min
30 टन रिफाइंड ऑयल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी, डिब्बे और ड्रम में भरकर घर ले गए लोग
अलवर:

अलवर जिले के भिवाड़ी में यूआईटी थाने के सामने रिफाइंड ऑयल से भरा टैंकर ड्राइवर की लापरवाही के कारण पलट गया. दुर्घटना के बाद टैंकर में भरा करीब 30 टन रिफाइंड ऑयल सड़क पर बह गया. इसके बाद सड़क पर बहे रिफाइंड को उठाने के लिए लोगों में होड़ सी लग गई. सड़क फैले रिफाइंड ऑयल को उठाने के लिए लोग अपने घरों से बाल्टी और डिब्बे लेकर पहुंच गए. हादसे के फ़ौरन बाद टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रोड पर बिखरे रिफाइंड ऑयल को फायर ब्रिगेड की मदद से साफ करवाया गया. 30 टन रिफाइंड ऑयल से भरा हुआ टैंकर पलटने से कंपनी को करीब 30 से 35 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

रिपोर्ट के मुताबिक सड़क पर फैले रिफाइंड ऑयल को बंटोरने पहुंचे लोगों को पुलिस ने घटना स्थल से हटाया और क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा खड़ा किया. दुर्घटना की आशंका के चलते पुलिस ने सड़क से रिफाइंड को भी साफ कराया. इस दौरान कई लोग ट्रैक्टर में 200 लीटर के बड़े बड़े के ड्रम लेकर मौके पर पहुंच गए और बाल्टियों से भरकर रिफाइंड को ड्रम में भर लिया. सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. साथ ही यूआईटी थाना पुलिस भी मौके पर आ गई.

एक्सीडेंट हुए ट्रक को सीधा खड़ा करती क्रेन

एक्सीडेंट हुए ट्रक को सीधा खड़ा करती क्रेन

फिलहाल, गिरफ्तार टैंकर ड्राइवर से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं, मामले की सूचना कंपनी को भी सूचना दे दी गई है. बताया जाता है दुर्घटनाग्रस्त टैंकर भिवाड़ी के अजंता चौक पर स्थित अजंता सोया फैक्ट्री से रिफाइंड ऑयल लेकर खुशखेड़ा में स्थित बिस्कुट बनाने वाली फैक्टरी जा रहा था.

ये भी पढ़ें- 500 साल पुरानी जलसांझी कला है बेहद खास, पानी पर उकेरी जाती है अनोखी पेंटिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close