विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: धौलपुर पुलिस पर हमला करने वाले दो बजरी माफिया गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 10-10 हजार इनाम 

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि कांस्टेबल श्रीपाल और रामरूप की सूचना पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर 10-10 हजार रुपए के इनामी बजरी माफिया केशव (24) पुत्र जगदीश निवासी भागना थाना कोलारी और खेमचंद (20) पुत्र बेनीराम निवासी कोलुआ का पुरा को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना के दौरान मौजूद बजरी के ट्रैक्टर को जब्त किया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan: धौलपुर पुलिस पर हमला करने वाले दो बजरी माफिया गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 10-10 हजार इनाम 
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Dholpur News: सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो शातिर बजरी माफियाओं को गिरफ्तार किया है. 19 मार्च को कार्रवाई के दौरान आरोपियों ने पुलिस पर हमला किया था. सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉलियों को लेकर आरोपी फरार हुए थे. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा 10-10 हजार का इनाम भी घोषित किया हुdआ था.

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि कांस्टेबल श्रीपाल और रामरूप की सूचना पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर 10-10 हजार रुपए के इनामी बजरी माफिया केशव (24) पुत्र जगदीश निवासी भागना थाना कोलारी और खेमचंद (20) पुत्र बेनीराम निवासी कोलुआ का पुरा को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना के दौरान मौजूद बजरी के ट्रैक्टर को जब्त किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि 19 मार्च को बजरी के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस की टीम पर तीन ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर आए बदमाशों ने हमला कर दिया था.

पुलिस ने हमले का मामला हुआ था दर्ज 

हमले के बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर आए आरोपी पुलिस पर हमला करते हुए बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर भाग निकले थे. जिस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों इनामी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस घटना के दौरान शामिल दूसरे आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

पुलिस को भागना पड़ा था 

19 मार्च को पुलिस बजरी माफियाओं का पीछा कर मानपुरिया का पुरा गांव पहुंच गई. लेकिन बजरी माफियाओं ने मोबाइल से सूचित कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया. इस दौरान बजरी माफिया और पुलिस में सीधी मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान बजरी माफियाओं ने पुलिस पर जमकर पथराव किया था. जिसमें पुलिस की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई थी. बजरी माफियाओं ने पुलिस को घेर लिया और ट्रैक्टर ट्राली से पीछा किया. मजबूरी में पुलिस को दुम दबाकर मौके से भागना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें- जेकेलोन अस्पताल से चोरी हुए प्लाज़्मा के 76 बैग, अस्पताल के पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने पर उठ रहे सवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close