विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: उदयपुर में फर्जी सीबीआई ऑफिसर बनकर सर्किट हाउस में कमरा लेने वाला शातिर गिरफ्तार

जब पुलिस ने सुनील से पूछताछ की तो उसने बताया कि उन्होंने रुतबा दिखाने और सर्किट हाउस में रुकने ​के लिए फर्जी आईडी कार्ड बनवाया था.

Read Time: 2 min
Rajasthan: उदयपुर में फर्जी सीबीआई ऑफिसर बनकर सर्किट हाउस में कमरा लेने वाला शातिर गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपियों को ले जाती पुलिस.

Rajasthan News: फर्जी सीबीआई आईपीएस ऑफिसर बनकर सर्किट हाउस में कमरा लेकर ठहरने वाले एक शातिर बदमाश सहित कुल 4 युवकों को हाथीपोल थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार रात हुई इस कार्रवाई के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए हाथीपोल थानाधिकारी लीलाराम ने बताया कि कोटपुतली निवासी सुनील सांखला ने सर्किट हाउस मैनेजर को अपना फर्जी पहचान पत्र दिखाकर कमरा मांगा था. जिसके बाद उसे कमरा नंबर-211 आवंटित किया गया. इस कमरे में वह अपने साथ 3 अन्य युवकों को रिश्तेदार बताकर ठहरा था. जब मैनेजर को उनकी गतिवि​धियां संदिग्ध लगी तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

जयपुर के रहने वाले हैं सभी आरोपी

देर रात हाथीपोल थानाधिकारी जाब्ते के साथ सर्किट हाउस पहुंचे, जहां पूछताछ के बाद बीती रात चारों आरोपियों को हिरासत में लिया गया. थानाधिकारी लीलाराम ने बताया कि आरोपियों की पहचाप जयपुर स्थित कोटपुतली निवासी सुनील सांखला, इंद्राज सैनी, अमित चौहान और सत्यनारायण कनोलिया के रूप में हुई है. सुनील ने खुद को मुंबई के बांद्रा में सीबीआई ऑफिसर होना बताया था और अन्य 3 युवकों को अपना रिश्तेदार बताया था. सुनील ने सर्किट हाउस के मैनेजर नरेश वर्मा को जो पहचान पत्र दिया था, उसमें सीबीआई का एसीपी पद लिखा था.

रुतबा दिखाने के लिए बनाया कार्ड

जब पुलिस ने सुनील से पूछताछ की तो उसने पुलिस को भी खुद को सीबीआई अफसर होना बताया. पुलिस ने उसके पहचान पत्र की जांच की तो वह फर्जी पाया गया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने रुतबा दिखाने और सर्किट हाउस में रुकने ​के लिए फर्जी आईडी कार्ड बनवाया था. फिलहाल पुलिस आरोपियों से उनके आपराधिक रिकॉर्ड और उनकी गतिविधियों के बारे में पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री हरिशंकर भाभड़ा का निधन, सीएम भजनलाल शर्मा ने ट्वीट कर जताया शोक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close