विज्ञापन

Udaipur Violence: उदयपुर में 24 घंटे और बढ़ा मोबाइल इंटरनेट बैन, जानिए कब तक प्रभावित रहेंगी सेवाएं

10वीं के छात्र पर चाकूबाजी की घटना से भड़की हिंसा को देखते हुए उदयपुर में मोबाइल इंटरनेट बैन को 24 घंटे और बढ़ा दिया गया है.

Udaipur Violence: उदयपुर में 24 घंटे और बढ़ा मोबाइल इंटरनेट बैन, जानिए कब तक प्रभावित रहेंगी सेवाएं
उदयपुर में 24 घंटे और बढ़ा मोबाइल इंटरनेट बैन

Udaipur Mobile Internet Suspended: उदयपुर में मोबाइल इंटरनेट बैन को 24 घंटे और बढ़ा दिया गया है. अब 19 अगस्त रात 10 बजे तक उदयपुर में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित रहेगी. बता दें कि जिले के एक सरकारी स्कूल में चाकूबाजी की घटना के बाद हिंसा भड़क गई थी. जिसके बाद जिले में मोबाइल इंटरनेट पर पाबंदी लगा दी गई थी. साथ ही उदयपुर में 12वीं तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल को बंद कर दिया गया है.

24 घंटे तक बंद रहेगा इंटरनेट

रविवार को नए आदेश में कहा गया कि कानून व्यवस्था को देखते हुए जिले 18 अगस्त शाम 10 बजे से 24 घंटे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित रहेंगी. आदेश के मुताबिक, उदयपुर शहर, बेदला, बडगांव, बलीचा, देबारी, एकलिंगपुरा, कानपुर, ढीकली और भुवाणा में सोमवार, 19 अगस्त रात 10 बजे तक मोबाइल इंटरनेट पर पाबंदी रहेगी.

चाकूबाजी में छात्र गंभीर रूप से घायल

बता दें कि शुक्रवार को उदयपुर के एक सरकारी स्कूल में 10वीं के एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया. छात्र की जांघ पर उसने चाकू से 3-4 वार किए. इससे दूसरा छात्र बुरी तरह घायल हो गया था. घायल छात्र का उदयपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर शनिवार को जयपुर से 3 डॉक्टरों की विशेष टीम छात्र के इलाज के लिए उदयपुर पहुंची.

अगले आदेश तक सभी स्कूल बंद 

स्कूल में चाकूबाजी की घटना के बाद उदयपुर में दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए और उन्होंने पथराव करने के साथ कई गाड़ियों को फूंक डाला. हालात इतने बिगड़ गए कि प्रशासन को शहर में धारा 144 और धारा 163 लगानी पड़ी. साथ ही इंटरनेट भी बंद कर दिया गया. इसके अलावा अगले आदेश तक 17 अगस्त 2024 से 12वीं तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल बंद कर दिए गए हैं.

यह भी पढे़ं- रक्षाबंधन पर भजनलाल सरकार का तोहफा, वीरांगनाओं को 2100 रुपये, मिठाई देकर कर रही सम्मानित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SI Paper Leak Case में बड़ा खुलासा, परीक्षा में सेटिंग ही नहीं SOG से बचाने के नाम पर भी लिए लाखों रुपए
Udaipur Violence: उदयपुर में 24 घंटे और बढ़ा मोबाइल इंटरनेट बैन, जानिए कब तक प्रभावित रहेंगी सेवाएं
Mpox related thing came out in US CDC report, after Africa it also spread in Sweden, Thailand
Next Article
US CDC रिपोर्ट में सामने आई Mpox जुड़ी ये बड़ी बात, अफ्रीका के बाद स्वीडन, थाईलैंड में भी फैला
Close