विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

तेज रफ्तार ट्रक ने 100 से अधिक बेजुबानों को रौंदा, उदयपुर से आईं  दर्दनाक तस्वीरें

गोगुंदा थाना पुलिस क्षेत्र में एनएच 27 पर तेज रफ्तार ट्रक ने करीब 100 अधिक मवेशियों को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही अधिकांश भेड़ो की मौत हो गई. सड़क पर मरी हुईं भेड़ों के बिखरे होने के कारण लम्बे समय तक ट्रैफिक जाम रहा

Read Time: 2 min
तेज रफ्तार ट्रक ने 100 से अधिक बेजुबानों को रौंदा, उदयपुर से आईं  दर्दनाक तस्वीरें
प्रतीकात्मक तस्वीर
उदयपुर:

गोगुंदा के नजदीक नेशनल हाइवे-27 के पास रविवार को बादवी गुडा के पास एक तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से करीब 100 से ज्यादा भेड़ों की दर्दनाक मौत हो गईं. टक्कर इतनी जबर्दस्त थीं कि टैंकर भी अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना के बाद ड्राइवर टैंकर को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार गोगुंदा से बरोडिया चौकी बीच कई हादसे हो चुके है. यह एरिया ब्लाइंड स्पॉट है, जिसमें कई बार मवेशी और आम आदमी हादसों का शिकार हो जाते है.

रिपोर्ट के मुताबिक टैंकर सड़क पर चल रही भेड़ों को कुचलता हुआ पलट गया. इस टक्कर में सड़क पर खड़ी सैंकड़ों भेड़ों की मौके पर मौत हो गई तो कई भेड़ों ने तड़पते हुए दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंचे पशु चिकित्सकों की टीम ने घायल भेड़ों का इलाज किया. इस दौरान खाद्य तेल (सोयाबीन ऑयल ) से भरे टैंकर उलटने से उसमें भरा तेल रोड पर फैल गया. सड़क पर फैले हुए खाद्य तेल को भरने के लिए गांव के आसपास लोग सड़का पर जमा हो गए.

सड़क पर मरी हुईं भेड़ों के बिखरे होने के कारण लम्बे समय तक ट्रैफिक जाम रहा. घटना स्थल पर पहुंची गोगुंदा थाना पुलिस ने सड़क से मृत भेड़ों को हटवाया. पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी है. इस भयानक हादसे में भेड़ों के झुंड को ले जा रहे दो चरवाहा भी घायल हुए हैं.

ये भी पढ़े: Baran NH 27: बेकाबू बस ने 80 बेजुबानों को रौंदा, 35 भेड़ों की ऑन द स्पॉट हुई मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close