विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

Baran NH 27: बेकाबू बस ने 80 बेजुबानों को रौंदा, 35 भेड़ों की ऑन द स्पॉट हुई मौत

शाहबाद थाना क्षे़त्र में एनएच 27 पर तेज रफ्तार बस ने करीब 80 मवेशियों को रौंद दिया. जिससे मौके पर ही करीब 35 भेड़ो की मौत हो गई. शिवपुरी की ओर से स्लीपर बस तेज गति से बारां की तरफ आ रही थी.

Read Time: 2 min
Baran NH 27: बेकाबू बस ने 80 बेजुबानों को रौंदा, 35 भेड़ों की ऑन द स्पॉट हुई मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
बारां:

जिले में बुधवार को एक तेज रफ्तार बस ने करीब 80 मवेशियों को रौंद दिया. इससे मौके पर ही करीब 35 भेड़ों की दर्दनाक मौत हो गई. भेड़ों को रौंदने वाली अनियंत्रित स्पीपर बस से शिवपुरी से बारां की तरफ आ रही थी. हाइवे पर भेड़ों के शव पड़े होने से जाम के हालात भी पैदा हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत पड़ी भेड़ों को क्रेन की मदद से सड़क से हटाकर रास्ता खुलवाया. पशुपालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

एनएच 27 से जा रहे बस ने भेड़ों को रौंदा

हादसा बुधवार सुबह को शाहबाद थाना क्षे़त्र में एनएच 27 पर हुआ, जब उत्तर प्रदेश से गुजरात की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक स्लीपर बस चालक ने बारां जिले से गुजर रहे शाहाबाद घाटी के निकट लगभग 80 भेड़ों को कुचल दिया गया, जिससे कुल 35 भेड़ों की मौत हो गई. 

क्रेन की मदद से भेड़ों को हटाया गया

रिपोर्ट के मुताबिक सभी भेड़ें एनएच 27 पर बैठी हुई थी. जिस कारण यह हादसा हुआ. वहीं, दूसरी और भेड़ पालकों ने थाने पर पहुंचकर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मामला दर्ज होने के बाद एसएचओ किरदार अहमद मौके पर पहुंचे व क्रेन की मदद से मृतक भेड़ों को सड़क से हटवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बाणगंगा नदी में डूबने से दो भाईयों की दर्दनाक मौत, नदी में नहाने गए दोनों भाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close