विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV राजस्थान की ग्राउंड रिपोर्ट के बाद एक्शन में केंद्रीय मंत्री, अधिकारियों को लगाई जमकर लताड़

बाड़मेर में ओवर ब्रिज के निर्माण में देरी होने से आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है, NDTV राजस्थान ने इस मामले को गंभीरता से उठाया जिसके बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी एक्शन में आएं.

Read Time: 3 min
NDTV राजस्थान की ग्राउंड रिपोर्ट के बाद एक्शन में केंद्रीय मंत्री, अधिकारियों को लगाई जमकर लताड़
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी निर्माण कार्य का जायजा लेते

Rajasthan News: बाड़मेर शहर में बंद पड़े ओवर ब्रिज के चलते लोगों को काफी परेशानी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसको लेकर NDTV राजस्थान ने ग्राउंड रिपोर्ट की. इस रिपोर्ट के बाद केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने एक्शन लेते हुए निर्माणधीन ओवरब्रिज का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एनएचएआई, पीडब्ल्यूडी अधिकारियों और ठेकेदारों की मौके पर ही जमकर लताड़ लगाई.

गौरतलब है कि बाड़मेर शहर में चौहटन रोड और गडरा रोड़ रेलवे फाटक दो ओवर ब्रिज निर्माण हो रहा है. हांलाकि ब्रिज निर्माण की समय सीमा कब की खत्म हो चुकी है लेकिन निर्माण कार्य अभी तक पूर्ण नहीं हुआ है. इन दोनों ब्रिज निर्माण के चलते शहर के आधे रास्ते बंद पड़े हैं और शहर दो भागों में बट चुका है. जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

निर्माण कार्य में देरी को लेकर नाराज दिखे केंद्रीय मंत्री

इस दौरान केंद्रीय मंत्री निर्माण कार्य में हो रही देरी को लेकर खासे नाराज दिखे. उन्होंने NHAI और PWD के अफसरों और ठेकेदार को जमकर लताड़ लगाई. इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि रेलवे लाइन के नीचे अंडर पास निर्माण को लेकर रेलवे ने स्वीकृति नहीं दी है, जिसकी चलते निर्माण कार्य रुका हुआ है. जिस पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने तुरंत जोधपुर डीआरएम को फोन कर तुरंत स्वीकृति देने की स्वीकृति देने के निर्देश दिए.

Latest and Breaking News on NDTV

अब डबल इंजन की सरकार कोताही बर्दाश्त नहीं

इस दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ NHAI और PWD के अधिकारी मौजूद रहें केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 'प्रदेश में अब डबल इंजन की सरकार है कांग्रेस की नही भ्रष्टाचार करोगे, लापरवाही करोगे और कोई कहने वाला नहीं होगा यह दिमाग से निकाल दो, अब देरी बर्दाश्त नहीं होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2047 तक विजन है कि भारत एक विकसित राष्ट्र बनाना है. ऐसे में निर्माण कार्यों में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं होगी.'

ये भी पढ़ें- Good News: अब मुंबई रेलवे से सीधे जुड़ेंगे बाड़मेर-बालोतरा, हमसफर की साप्ताहिक दो यात्राएं हुईं नियमित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close