विज्ञापन

VIDEO: स्कूटर पर बैठकर कार्यकर्ताओं से मिलने निकलीं वसुंधरा राजे, पूर्व सीएम का दिखा अनोखा अंदाज

Vasundhara Raje Viral Video: राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अपने बेटे दुष्यंत कुमार के साथ 5 दिन के दौरे पर झालरापाटन आई हुई हैं. इस दौरान वे कार्यकर्ताओं के बीच जाकर उनसे मिल रही हैं. इस दौरान का उनका एक अनोखा अंदाज सामने आया है.

VIDEO: स्कूटर पर बैठकर कार्यकर्ताओं से मिलने निकलीं वसुंधरा राजे, पूर्व सीएम का दिखा अनोखा अंदाज

Rajasthan News: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं झालरापाटन विधायक वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) इन दिनों अपने गृह क्षेत्र के दौरे पर हैं, जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रही हैं और कार्यकर्ताओं व मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रही हैं. इसी क्रम में शुक्रवार दोपहर वसुंधरा राजे अपने काफिले के साथ महात्मा गांधी कॉलोनी पहुंचीं, और गाड़ी से उतरकर अचानक एक कार्यकर्ता की बाइक पर पीछे बैठ गईं. 

बाइक के बाद स्कूटर की सवारी

कुछ देर तक कॉलोनी में बाइक पर भ्रमण करने के बाद राजे बाइक से उतर गईं और फिर एक अन्य कार्यकर्ता के स्कूटर पर सवार हो गईं. इसके बाद वे स्कूटर पर गिंदौर गेट होते हुए नगर पालिका तथा झालरापाटन शहर के विभिन्न हिस्सों में कार्यकर्ताओं से मिलीं और उनका हाल-चाल जाना. इस मौके पर वसुंधरा राजे ने झालरापाटन शहर में व्याप्त कमियों और अवस्थाओं के बारे में भी जानकारी ली तथा मौके पर ही अधिकारियों को खामियां दुरुस्त करने के दिशा निर्देश प्रदान किए. राजे ने तालाबों की स्थिति सुधारने तथा तालाबों में हो रहे अतिक्रमणों को लेकर कार्यवाही के दिशा निर्देश दिए.

ऐसा नजारा पहली बार हुआ

अक्सर अपने दौरे के दौरान व्यस्त रहने वाली वसुंधरा राजे सिंधिया इन दिनों अलग ही मूड में नजर आ रही हैं. राजे इस क्षेत्र में लगभग 35 सालों से लगातार बनी हुई हैं तथा यहां से चुनाव लड़कर जीतती रही हैं. किंतु पिछले 20 सालों के दौरान उनको यहां पर इस प्रकार से घूमते फिरते नहीं देखा गया है. हालांकि वह जब भी आती हैं तो कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात करती हैं. किंतु इस प्रकार से मोटरसाइकिल और स्कूटर पर बैठकर घूमते हुए राजे को यहां की युवा पीढ़ी ने पहली बार ही देखा है, जिसकी लोगों में काफी चर्चा हो रही है.

सेल्फी लेने वालों का लगा तांता

वसुंधरा राजे सिंधिया पहले जब मोटरसाइकिल और बाद में स्कूटर पर सवार होकर झालरापाटन शहर का भ्रमण कर रही थीं. तब वह जहां भी रुकीं, उनके साथ सेल्फी खींचने वाले लोगों का तांता तांता लगा रहा. भाजपा कार्यकर्ता एवं आम जान उनके साथ सेल्फी लेने को आतुर नजर आए. ऐसे में वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी स्कूटर और मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए लोगों को सेल्फी लेने का अवसर दिया.

ये भी पढ़ें:- 'अविश्वास प्रस्ताव लाने की चुनौती दे रहे स्पीकर', हंगामे के चलते 2 बार स्थगित हुई सदन की कार्रवाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: राज्यपाल ने स्पीकर देवनानी से की मुलाकात, विधानसभा में हुए नवाचारों की दी जानकारी
VIDEO: स्कूटर पर बैठकर कार्यकर्ताओं से मिलने निकलीं वसुंधरा राजे, पूर्व सीएम का दिखा अनोखा अंदाज
When the bill was not deposited, the electricity department disconnected the connection of Dausa Municipal Council, even after that electricity continued to come.
Next Article
बिल नहीं जमा करवाया तो बिजली विभाग ने काटा दौसा नगर परिषद का कनेक्शन, उसके बाद भी आती रही बिजली 
Close