विज्ञापन
Story ProgressBack

PoK का एक भी मुस्लिम मुफ्त में भारत नहीं आना चाहिए... सीकर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया बोले- दुनिया का कचरा भारत में मत लाओ

VHP Leader Praveen Togadia in Sikar: विश्व हिंदू परिषद के संस्थापक डॉ. प्रवीण तोगड़िया शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया के सीकर पहुंचने पर हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न हिंदू संगठनों की ओर से जगह-जगह शानदार स्वागत किया गया.

Read Time: 4 mins
PoK का एक भी मुस्लिम मुफ्त में भारत नहीं आना चाहिए... सीकर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया बोले- दुनिया का कचरा भारत में मत लाओ
सीकर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया.

VHP Leader Praveen Togadia in Sikar: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के लोग भूखे मर रहे हैं इसलिए वह मांग कर रहे हैं कि हमें भारत में जोड़ दो. भारत में भी उन्हें मिलाने की बात कही जा रही है. लेकिन मेरा मत है कि 1947 में जिन्होंने हिंदुओं पर अत्याचार किया था उस पीओके का एक भी मुस्लिम मुफ्त में भी भारत में नहीं आना चाहिए. उक्त बातें शनिवार को सीकर पहु्ंचे विश्व हिंदू परिषद के संस्थापक डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कही. प्रवीण तोगड़िया शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर सीकर पहुंचे. तोगड़िया के सीकर पहुंचने पर हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न हिंदू संगठनों की ओर से जगह-जगह शानदार स्वागत किया गया. डॉ. तोगड़िया ने सीकर के बजाज रोड स्थित जैन भवन में धर्म रक्षा निधि कार्यकर्ताओं सम्मेलन को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने पीओके के भारत में शामिल करने के साथ-साथ हिन्दुत्व के मुद्दें पर काफी कुछ कहा.

पीओके वालों ने हिंदूओं पर किया अत्याचारः तोगड़िया 

डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा जनसंघ के संस्थापक बलराज मधोक भी पीओके के रहने वाले थे. उनके पुरखों को भूखे मारने वालों को अब भूखे ही मरने दो. तोगड़िया ने कहा बलराज मधोक के पुरखों पर अत्याचार करने वाले हमें भारत में नहीं चाहिए. हमें पीओके चाहिए लेकिन वहां के मुसलमान नहीं चाहिए. उन्होंने कहा हम पीओके का कब्जा करेंगे और वहां रहने वाले मुस्लिमों को अरबिस्तान भगा देंगे. जिन्होंने हमारे एक भी हिंदू पर अत्याचार किया है, हम नहीं खिलाएंगे. भूखे मरते हैं तो मरने दो. तोगड़िया ने कहा कि बलराज के साथ मेरा भी 30 वर्ष का नाता था. किस परिस्थिति में पीओके से बलराज के पुरखों को मारकर भगाया था. 

हिंदुत्व का यह अर्थ नहीं कि दुनिया का पूरा कचरा भारत में ले आओः तोगड़िया

तोगड़िया ने आगे कहा कि हिंदुत्व का अर्थ यह नहीं है कि दुनिया का पूरा कचरा भारत में लेकर आओ. हिंदुत्व का अर्थ यह है कि हिंदुत्व के लिए डटकर खड़े रहने वालों की सुरक्षा करो और उनका सम्मान करो. तोगड़िया ने बंगाल से आए हिंदुओं के बारे में बोलते हुए कहा उन्हें नागरिकता तो मिल रही है. लेकिन सरकार को उन्हें मुफ्त में रहने के लिए घर भी देना चाहिए. इसके अलावा उन लोगों की शिक्षा और रोजगार के लिए भी सुविधा दे. 

राम मंदिर और बाबरी मस्जिद पर भी बोले तोगड़िया

उन्होंने राम मंदिर व बाबरी मस्जिद को लेकर कहा 500 सालों से हमारे पूर्वज राम मंदिर के लिए लड़ रहे थे. बहुत शौर्य, पराक्रम और बलिदान हुआ. लेकिन मंदिर अब ही क्यों बना क्योंकि इस बार राम मंदिर के लिए पूरा देश एक होकर लड़ा था. राम मंदिर के लिए राजस्थान का बेटा शरद कोठारी भी लड़कर बलिदान हुआ. अब अंत में बाबर का ढांचा ढहाकर बाबर की छाती पर हमने मंदिर बना दिया. 

हिंदू-मुस्लिम के प्रतिशत पर बोले तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद के संस्थापक डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया ने हिंदू-मुसलमान के प्रतिशत के आंकड़ों के बारे में बोलते हुए कहा कि जब देश आजाद हुआ तब हम 87 प्रतिशत थे और आज घटकर 77 प्रतिशत हो चुके हैं. मुस्लिम 250 प्रतिशत बढ़े जो 6 प्रतिशत से 15 प्रतिशत हो गए. ऐसा ही रहा तो हिंदुओं को 77 से 47 होने में 50 वर्ष भी नहीं लगेंगे. 

जनसंख्या नियंत्रण कानून की उठाई मांग

प्रवीण तोगड़िया ने आगे कहा कि सुरक्षित और सम्मान युक्त हिंदू के लिए तीन रास्ते हैं. पहले तो देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू किया जाए. जिससे मुसलमान की बढ़ती हुई जनसंख्या रोकी जा सके. वहीं 5 करोड़ बांग्लादेशी मुसलमान को भागना चाहिए. इसके साथ ही भारत में हर गली और मोहल्ले में हनुमान चालीसा होनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि यदि सीकर में 200 जगह हनुमान चालीसा होगी और वहां से कोई ऐलान होगा तो दो से 5 हजार हिंदू आएंगे या नहीं. यदि भारत में एक लाख जगह हनुमान चालीसा होगी तो वहां चार-पांच करोड़ हिंदू आएंगे तो इन्हें इनकी नानी याद आएगी या नहीं. डॉ प्रवीण तोगड़िया ने बजाज भवन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पीओके व मुसलमान पर जमकर निशाने साधे वही हिंदुओं को जागरूक होने की सलाह दी.
 

यह भी पढ़ें - प्रवीण तोगड़िया की VHP से छुट्टी, आलोक कुमार ने ली उनकी जगह, कोकजे बने अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: '6 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार', सांसद भजनलाल जाटव ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी
PoK का एक भी मुस्लिम मुफ्त में भारत नहीं आना चाहिए... सीकर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया बोले- दुनिया का कचरा भारत में मत लाओ
Sikar Nirjala Ekadashi devotees in Khatushyam temple for offer prayer in babashayam darbaar
Next Article
Sikar: निर्जला एकादशी पर खाटूश्याम में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, धोक लगाकर मांगी सुख-समृद्धि की कामना की
Close
;