विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: जयपुर में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, करीब 50 लोगों ने ईंट-पत्थर मारकर पति-पत्नी को घर से निकाला

16 बीघे पुश्तैनी जमीन पर भरतपुर के बयाना निवासी सुभाष चंद व नंद किशोर कब्जा करना चाहते हैं. इससे पहले भी 19 फरवरी को इस जमीन को लेकर विवाद हुआ था.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: जयपुर में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, करीब 50 लोगों ने ईंट-पत्थर मारकर पति-पत्नी को घर से निकाला
पथराव के दौरान की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों की भीड़ 3-4 लोगों को पत्थर मार-मारकर खदेड़ती हुई नजर आ रही है. ये मामला सांगानेर इलाके में जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है, जिसके चलते भीड़ महिलाओं को भी नहीं बख्श रही है. इस घटना में 2 महिलाएं और दो पुरुष बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

घर में अकेली महिलाओं पर हमला

पीड़ित शंकर सुईवाल ने बताया कि बदमाशों ने पहले घर की महिलाओं से बदतमीजी की और फिर पथराव कर दिया. उनकी 16 बीघे पुश्तैनी जमीन पर भरतपुर के बयाना निवासी सुभाष चंद व नंद किशोर कब्जा करना चाहते हैं. इससे पहले भी 19 फरवरी को इस जमीन को लेकर विवाद हुआ था. शंकर सुईवाल ने बताया कि जब घर पर सिर्फ महिलाएं थी, तभी ये आरोपी जमीन पर कब्जा करने आए. महिलाओं ने इसका विरोध किया तो पहले महिलाओं से बदतमीजी की और उसके बाद पथराव किया. जब शंकर आए तो उन पर भी पथराव किया गया. उन्होंने बुजुर्गों से मारपीट की बात भी कही है.

शांति भंग के मामले में आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, सुभाष चंद ने भी इस जमीन की रजिस्ट्री कराई है, लेकिन शंकर सुईवाल और उनका परिवार इसका विरोध कर रहा है. इसको लेकर दोनों के बीच पूर्व में भी विवाद हुआ था. फरवरी महीने में भी इस जमीन को लेकर विवाद हुआ था. अब शंकर सुईवाल ने इस मामले में दो नामजद एवं 50-60 अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस प्रशासन इस मामले की जांच कर रहा है. एसीपी विनोद शर्मा ने बताया कि इस गिरफ्तार आरोपी भी इस जमीन को अपना बता रहे हैं. आरोपियों को शांति भंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. शीघ्र ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- 'मैंने दिल से गहलोत को माफ किया', पायलट बोले- 'राजस्थान में BJP से अधिक सीट जीतेगी कांग्रेस'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-मुख्य सचिव के कमरे के बाहर लाइन लगाते हैं विधायक
Rajasthan: जयपुर में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, करीब 50 लोगों ने ईंट-पत्थर मारकर पति-पत्नी को घर से निकाला
Bhajanlal Government is going to close 303 colleges of Rajasthan, Ashok Gehlot's tweet creates uproar
Next Article
Rajasthan Politics: 'राजस्थान के 303 कॉलेजों को बंद करने जा रही भजनलाल सरकार', अशोक गहलोत के ट्वीट से मचा बवाल
Close
;