विज्ञापन
Story ProgressBack

मनपसंद लड़के से शादी के लिए राजी नहीं हुआ परिवार तो कलयुगी बेटी ने कर दी पिता की हत्या

नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने उस कलयुगी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया.

Read Time: 3 min
मनपसंद लड़के से शादी के लिए राजी नहीं हुआ परिवार तो कलयुगी बेटी ने कर दी पिता की हत्या
पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में बेटी को किया गिरफ्तार

बाप-बेटी का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है, पिता परिवार की रीढ़ की हड्डी होता है. हर पिता की इच्छा होती है कि वह अपनी बेटी के हाथ पीले करे और खुशी-खुशी उसे ससुराल विदा करे. राजस्थान के नागौर में इस पवित्र रिश्ते को तार-तार करने की एक घटना सामने आयी है. जहां बेटी ने मनचाहा शादी नहीं करने पर पिता की हत्या कर डाली.

इच्छा के विरुद्ध तय की शादी शादी

नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने उस कलयुगी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. आरोप है कि पिता ने बेटी की इच्छा के विरुद्ध शादी तय कर दी थी, जिसे 23 साल की बेटी नाराज हो गई और उसने अपने पिता को जान से मारने की नीयत से उनपर हमला कर दिया. बाद में इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई.

नागौर जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के अनुसार जोधपुर जिले के कापरड़ा थाना क्षेत्र के बीनावास निवासी बक्साराम के पुत्र सुरेश ने पांचौड़ी थाना में 17 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 16 नवंबर की रात्रि में 5-7 अज्ञात लोगों ने उसके घर में घुसकर जान से मारने की नीयत से उसके पिता पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए. 

अस्पताल में हो गई  पिता की मौत

इसके बाद उन्हें गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां 26 नवंबर को बक्साराम की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने जब गहनता से जांच किया गया तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए.

पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक बक्साराम की बेटी 23 वर्षीय संजू की शादी कुछ ही समय पूर्व उसके पिता ने तय की थी और उसकी शादी संजू की इच्छा के विरुद्ध सामाजिक सम्मेलन में करवाना चाहते थे.

मगर संजू इस रिश्ते से खुश नहीं थी. इसी के चलते उसने 16 नवंबर की रात को अपने पिता के साथ संगीन मारपीट की. पुलिस ने जब आरोपी बक्साराम की बेटी संजू से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने सारा सच उगल दिया. जिसके बाद पुलिस ने संजू को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- इश्क में डूबे पति ने प्रेमिका के भाई के साथ मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close