विज्ञापन

Ajmer News: प्राइवेट कंपनी में नौकरी के लिए युवक ने रची अपहरण की झूठी कहानी, 19 गिरफ्तार

अजमेर में प्राइवेट कंपनी में ज्वाइन करने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रच डाली. कंपनी में काम करने वाले लड़कों ने पीड़ित स्वरूप दान को अपने झूठे अपहरण की कहानी रचने की सलाह दी.

Ajmer News: प्राइवेट कंपनी में नौकरी के लिए युवक ने रची अपहरण की झूठी कहानी, 19 गिरफ्तार
अपहरण की झूठी कहानी रचने पर 19 युवक गिरफ्तार

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में प्राइवेट कंपनी में ज्वाइन करने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रच डाली. अपहरण की सलाद देने वाले 19 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. छोड़ने के लिए 50 हजार रुपये की मांग की. उस फोन नंबर के आधार पर 19 लड़कों को शांति भंग की धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर लिया. क्रिश्चिन गंज थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छोड़ने के लिए घरवालों से मांगे 50 हजार

थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि 10 मई को विकास चारण नाम का युवक सुबह करीब 10:30 बजे थाने आया. उसने बताया कि मेरे पड़ोसी गांव के इंद्र दान का लड़का स्वरूप दान 3 दिन से घर से लापता है. आज अपने घर वालों को फोन किया कि उसका अपहरण कुछ बदमाशों द्वारा कर लिया गया है और उसे छोड़ने के लिए 50 हजार रुपए की मांग कर रहे हैं.

विकास चारण द्वारा बताए गए मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने मोबाइल सर्विलॉन्स पर डाल लोकेशन का पता चलने पर  हेड कांस्टेबल कानाराम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां मकान में 19 लड़के मौजूद मिले, जिसमें पीड़ि स्वरूप दान पुत्र इंद्रधान मौजूद मिला. स्वरूप दान से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि रातढ़िया के रहने वाले डूंगरराम उसके साथ स्कूल में पढ़ता था.

लड़कों ने कहानी रचने की दी सलाह

वह अजमेर में कंपनी में काम करता है. उसने पीड़ित स्वरूप दान को कंपनी ज्वाइन करवाने के लिए बुलाया. कंपनी वालों ने पीड़ित युवक को कंपनी ज्वाइन करवाने के लिए 46 अजहर रुपए मांगे. उसके बाद पीड़ित युवक ने कंपनी ज्वाइन करने से मना कर दिया. कंपनी में काम करने वाले लड़कों ने पीड़ित स्वरूप दान को अपने झूठे अपहरण की कहानी रचने की सलाह दी.

लड़कों ने कहा कि जो रुपए तुम्हारे पिताजी लेकर आएंगे.  उसे कंपनी में जमा करा देना और ज्वाइन कर लेना.  इस पर स्वरूप दान ने अपने घर पर फोन करके अपने झूठे अपहरण की कहानी बता दी. अपहरण की बात सुनते ही परिजन काफी चिंतित हो गए. एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि कंपनी के कर्मचारियों ने युवक पर दबाव बनाकर अपहरण का झूठा मुकदमा दर्ज कराया, जिस पर 19 युवकों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढे़ं- जयपुर में पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, बोला- मैंने खून कर दिया; पुलिस भी हैरान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Ajmer News: प्राइवेट कंपनी में नौकरी के लिए युवक ने रची अपहरण की झूठी कहानी, 19 गिरफ्तार
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close