विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

शर्मनाक! युवक का मुंह काला कर सरेआम भरी बाजार में घुमाया, यह था मामला

मनीष कुमार विजयनगर गंगानगर से मजदूरी करने के लिए सुथार मंडी पर आया हुआ था. चार दिन पहले यानी कि 31 अक्टूबर को सुथार मंडी पर दुकान के आगे खड़ी बाइक चुरा ले गया.

Read Time: 3 min
शर्मनाक! युवक का मुंह काला कर सरेआम भरी बाजार में घुमाया, यह था मामला
चोरी के आरोप में युवक का मुंह काला कर घुमाया

Jaisalmer News: जिले के मोहनगढ नहरी क्षेत्र के सुथार मंडी में युवक के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. सुथारमंडी में मनीष विजयनगर निवासी को असमाजिक तत्वों ने ऑयल से मुंह काला कर सुथारमंडी बाजार में घुमाया और युवक का वीडियो बनाया. वीडियो में युवक से माफी मांगने की बात कही जा रही है. युवक मनीष कुमार मोहनगढ पुलिस थाने में पहुंचकर 15 से 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है.

मंडी में खड़ी बाइक चुराया, सीसीटीवी में कैद

जानकारी के मुताबिक पीड़ित मनीष कुमार विजयनगर गंगानगर से मजदूरी करने के लिए सुथार मंडी पर आया हुआ था. चार दिन पहले यानी कि 31 अक्टूबर को सुथार मंडी पर दुकान के आगे खड़ी बाइक चुरा ले गया. सुथार मंडी दुकानों के बाहर लगे CCTV कैमरों में चोरी की वारदात कैद हो गई थी. जिसकी सूचना बाइक मालिक को मिली और वह अपनी बाइक ढूढ़ने लगा इसी बीच उसे पता लगा कि कोई युवक एक बाइक बेचना चाहता है.

आरोपी को दयावश किया माफ

मोटरसाइकिल मालिक और अन्य चार पांच लोग 113 आरडी पुलिस कॉस्टेबल को गाड़ी में लेकर कर युवक के पास पहुंचे तो युवक के पास से मोटरसाइकिल बरामद की गई. जिस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर चोरी का मुकदमा दर्ज करने की बात कही. हालांकि मोटरसाइकिल मालिक ने आरोपी को गरीब समझ कर छोड़ दिया.

मुंह काला कर बाजार में घुमाया

इधर बीच सुथार मंडी पर मोटरसाइकिल चोरी करने के दो दिन बाद युवक का 15-20 असामाजिक तत्वों ने मिलकर उसके कपड़े फाड़े ओर ऑयल से मुंह काला कर सुथार मंडी बाजार में घुमाया, और युवक का वीडियो बनाकर उससे माफी भी मंगवाई. युवक के साथ बर्बरता होने के बाद युवक ने मोहनगढ पुलिस थाने में पहुंच कर 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close