विज्ञापन

मगरमच्छों से भरी सिलीसेढ़ झील में युवकों ने चलाई कार-बाइक, रील बनाने के चक्कर में 9 नपे

अलवर में मगरमच्छों से भरी सिलीसेढ़ झील में रील बनाने के लिए सभी युवक ने बाइक और कार से स्टंटबाजी कर रहे थे. इस पर पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर 6 बाइक जब्त कर ली है.

मगरमच्छों से भरी सिलीसेढ़ झील में युवकों ने चलाई कार-बाइक, रील बनाने के चक्कर में 9 नपे
सिलीसेढ़ झील युवकों की स्टंटबाजी

Rajasthan News: अलवर में युवाओं को मगरमच्छों से भरी झील में स्टंटबाजी करना पड़ गया. झील में बाइक और कार से स्टंट का रील बनाने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने 8 बाइक को भी जब्त किया गया. एसपी ने बताया कि जिस रास्ते से बाइक सवार पानी में एंट्री करते हैं, उन रास्तों पर फेंसिंग की गई है. आगे इस तरह की हरकत करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. 

पुलिस ने जब्त की 6 बाइक 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें कुछ युवक झील में बाइक और कार से स्टंट बाजी कर रहे थे. जांच में पता चला कि अलवर में मगरमच्छों से भरी सिलीसेढ़ झील में रील बनाने के लिए सभी युवक ने बाइक और कार से स्टंटबाजी कर रहे थे. वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार कर 6 बाइकों को जब्त किया है. अकबरपुर थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि सीलीसेढ़ झील में बाइक स्टंट करने वालों व जलीय जीव जन्तुओं को परेशान कर रील बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई. 

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी

इनके द्वारा बिना किसी खौफ के झील के किनारे बाइक और कार से स्टंट किया जा रहा था. जहां भारी तादाद में मगरमच्छ हैं, जिससे कोई भी दुर्घटना हो सकती थी. इसे पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए वीडियो के आधार सद्दाम पुत्र सम्मी खां, मकबूल खा पुत्र सुब्बन खां, सद्दाम पुत्र कासम का मेव, आसम खा पुत्र मन्दरू खां एवं अमजद पुत्र अमरसिह मेव निवासी केसरपुर, थाना सदर एवं अशोक कुमार पुत्र नन्दलाल जाटव एवं रोहित पुत्र गुरूदयाल जाटव, निवासी जटियाना थाना विजय मन्दिर एवं सदर थाना क्षेत्र के लिवारी निवासी जसवीर पुत्र तारासिह लबाणा सिक्ख एवं सोनू सिह पुत्र हरनाम सिंह लबाणा सिख निवासी लिवारी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने एक दिन पहले युवकों को गिरफ्तार कर पांच बाइक जप्त की थी. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि 2 दिन तक चली इस कार्रवाई में करीब 20 बाइक जप्त की गई है और करीब 15 लड़कों को शांति भंग में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि इस तरीके के स्टंट से वहां आने वाले पर्यटकों को और जलीय जीवों की जान को जोखिम में डालने का प्रयास किया गया. उन्होंने बताया कि जहां से यह बाइक सवार पानी में एंट्री करते हैं. उसे रास्ते पर फेंसिंग कर कर उन रास्तों को अवरुद्ध किया गया है, जिसे यह पानी में नहीं घुस सके. 

झरने के पास पुलिस की होगी तैनाती

उन्होंने कहा कि इस तरीके की हरकतों को सहन नहीं किया जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि जब भी बरसात होगी या छुट्टी का दिन होगा. तब भी जितने भी रमणीक स्थल हैं, जहां पर्यटक आते जाते हैं. वहां पर पुलिस की तैनाती की जाएगी, जिससे इस तरीके के घटनाएं न हो. गत दिनों जो सागर के समीप हाथीकुंड में डूबने से युवक की मौत के बाद उन्होंने कहा कि जहां पानी के झरने हैं. वहां पर पुलिस तैनात की जाएगी. सोशल मीडिया पर पूरी तरह से निगरानी रखी जा रही है.

यह भी पढ़ें- बूंदी में गोठड़ा बांध की दीवारों में आईं बड़ी-बड़ी दरारें, ग्रामीणों को बांध टूटने का डर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में दोबारा जारी होगी शिक्षकों के तबादले की सूची, मंत्री जोगाराम पटेल ने बताई बड़ी बात 
मगरमच्छों से भरी सिलीसेढ़ झील में युवकों ने चलाई कार-बाइक, रील बनाने के चक्कर में 9 नपे
Jaipur Jaigarh Fort rench aerial show Roseau spectators enthralled
Next Article
जयगढ़ फोर्ट में फ्रांसीसी एरियल शो 'रोज़ेओ' ने बिखेरा जादू, दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध
Close