विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

ALWAR : लकड़ी कारोबारी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को किया गिफ्तार

शनिवार को मृतक के परिजनों और इलाक़े के लोगों ने हरसोरा थाने पर इकट्ठा होकर एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश को ज्ञापन सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की

Read Time: 3 min
ALWAR : लकड़ी कारोबारी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को किया गिफ्तार
मृतक वसीम
अलवर:

दो दिन पहले वसीम नाम के लकड़ी कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस को अब बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने अब तक इस मामले में 6 आरोपियों को गिफ्तार किया है. कोटपूतली-बहरोड एसपी रंजीत शर्मा ने बताया कि पुलिस ने अनुसंधान के दौरान आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है और घटना स्थल पर एफएसएल टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए हैं. पुलिस ने बीटीएस लोकेशन के आधार पर सदिग्ध मोबाइल नम्बरों की कॉल डिटेलस के ज़रिए लोकेशन हासिल की थी. पकड़े गए आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म क़बूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस का अनुसंधान जारी है. पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। गौरतलब है की गुरुवार की देर रात हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव नारोल में वन विभाग के कुछ कर्मचारियों दने तीन युवकों के साथ मारपीट की थी.  जिसमें एक युवक वसीम की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. 

शनिवार को मृतक के परिजनों और इलाक़े के लोगों ने हरसोरा थाने पर इखट्टा हो कर एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश को ज्ञापन सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की जिसपर उन्होंने परिजनों को जल्द से जल्द जांच कर उचित करवाई करने का भरोसा दिलाया. 

पुलिस द्वारा कारवाई करते हुए ललित पुत्र शिवलाल निवासी चतरपुरा, मुखराम पुत्र लीलाराम निवासी नाथूसर, धर्मपाल पुत्र साधुराम निवास अन्नतपुरा, ग्यारसीलाल पुत्र जेसाराम निवास नरुका वाली ढाणी, राजीव उर्फ पप्पू पुत्र दाताराम निवासी हरसौरा व शेरसिंह पुत्र नेतराम निवासी झितरेडी जिला डीग को गिफ्तार कर किया है. 

मृतक के परिजनों का कहना है कि वसीम पुत्र तैयब निवासी मुसारी (टपूकडा) काम के लिए हरसौरा क्षेत्र में आया हुआ था तभी गांव नारोल में वन विभाग के कुछ कर्मचारियों ने जेसीबी से रास्ता रोककर बिना किसी कारण मृतक व उसके साथियों के साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close