विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2023

लॉरेंस ग्रुप का मेंबर बताकर कंपनी के मैनेजर को वॉट्सऐप पर मिली धमकी, 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी

इस ममाले को लेकर थाने के आईपीएस अमित जैन ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी पड़ताल कर रहे हैं. पुलिस टीम गंभीरता से मामले की जांच में लगी है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Read Time: 3 min
लॉरेंस ग्रुप का मेंबर बताकर कंपनी के मैनेजर को वॉट्सऐप पर मिली धमकी, 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी
मैनेजर ने बताया कि वह 6 साल से रुद्राक्ष मार्बल के अलवर आउटलेट में नौकरी कर रहा है.
अलवर:

अलवर एनईबी थाना क्षेत्र दो सौ फीट रोड स्थित रुद्राक्ष मार्बल कंपनी के मैनेजर ओमप्रकाश गुप्ता को लॉरेंस ग्रुप का मेंबर बताकर वॉट्सऐप कॉल कर धमकी दी गई. बदमाश ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का मेंबर बताकर 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी. ऐसे में जब कंपनी के मैनेजर ने मजाक समझकर फोन काट दिया तो उसने वॉट्सऐप पर मैनेजर के मकान, शोरूम और हथियारों की फोटो के साथ एक वीडियो भेजा, जिसमें उसने दावा किया कि वीडियो में लॉरेंस गैंग के मेंबर हैं. 

पुलिस टीम गंभीरता से मामले की जांच में जुटी
इसके बाद मैनेजर घबरा गया. उसने एसपी आनंद शर्मा को वे तस्वीरें, धमकी भरे मैसेज भेजे. इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. साथ ही एनईबी थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस के कहने पर मैनेजर ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया. उसके बाद कोई कॉल या मैसेज नहीं आया. थाने के आईपीएस अमित जैन ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी पड़ताल कर रहे हैं. पुलिस टीम गंभीरता से मामले की जांच में लगी है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

पीड़ित 6 साल से रुद्राक्ष मार्बल के अलवर आउटलेट में कर रहा नौकरी
पीड़ित एनईबी थाना इलाके के जवाहरनगर में किराए के मकान में  पत्नी और 3 बच्चे के साथ रहता है. मूल रूप से डीग निवासी मैनेजर 6 साल से रुद्राक्ष मार्बल के अलवर आउटलेट में नौकरी कर रहा है. उसने बताया कि कंपनी के मालिक यूपी के राजकुमार खंडेलवाल हैं. वे यूपी में ही रहते हैं. मेरी तो दुकान मकान सब किराए का है. पता नहीं बदमाशों को किसने गलत सूचना दे दी. मैनेजर ने बताया कि रुद्राक्ष आउटलेट का दफ्तर नमन होटल के पास 200 फीट रोड पर है.

बदमाशों ने इस तरह लॉरेंस ग्रुप के नाम पर दी धमकी
पीड़ित ओमप्रकाश ने बताया शनिवार सुबह 11.30 बजे मेरे मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉलआई. कॉल करने वाले ने पूछा ओमप्रकाश बोल रहे हैं. मैने कहा बोल रहा हूं. तब उसने कहा कि 30 लाख रुपए का इंतजाम कर लो. मैं लॉरेंस ग्रुप से बोल रहा हूं. मैंने कहा- मैं इतनी रकम की व्यवस्था कहां से करूं. तो उनसे कहा यह तुम जानो कि कहां से व्यवस्था करोगे.इसके आगे कंपनी के मैनेजर  ने कहा मैंने किसी का मजाक समझकर कॉल कट कर दिया.

व्यापारी को झांसे में लेने की कोशिश नाकाम
इसके बाद उसने मेरे वॉट्सऐप नंबर पर मेरी, मेरे घर और दुकान की और एके 47 राइफलों के साथ कारतूसों की तस्वीर भेजना शुरू किया. एक वीडियो भी भेजा जिसमें दावा किया कि ये लॉरेंस ग्रुप के लोग हैं. इस तरह उसने व्यापारी को झांसे में लेने की कोशिश की, जो नाकाम रही.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close