विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 28, 2023

सत्ता में ही नहीं, विपक्ष में भी फेल हो रही भाजपा : सचिन पायलट

सचिन पायलट ने कहा- प्रदेश भाजपा के पास साढ़े चार साल में कोई मुद्दा बचा नहीं है.. आपसी झगड़ों में वह फंसी हुई है..और सदन के अंदर और सदन के बाहर जो जिम्मेदार विपक्ष का काम होता है उस काम को वह नहीं कर पाई.

Read Time: 3 min
सत्ता में ही नहीं, विपक्ष में भी फेल हो रही भाजपा : सचिन पायलट
राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट (फाइल फोटो).
जयपुर:

राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं टोंक के विधायक सचिन पायलट गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो सत्ता में फेल हो रही है और विपक्ष में भी फेल हो रही है. टोंक में सवांददाताओं से बातचीत में पायलट ने कहा कि प्रदेश भाजपा के पास साढ़े चार साल में कोई मुद्दा बचा नहीं है.. आपसी झगड़ों में वह फंसी हुई है..और सदन के अंदर और सदन के बाहर जो जिम्मेदार विपक्ष का काम होता है उस काम को वह नहीं कर पाई.

उन्होंने कहा कि भाजपा केन्द्र में सता में है वहां विफल रही और यहां भी वह विफल रही. उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में तेलंगाना, छत्तीसगढ, मध्यप्रदेश और राजस्थान समेंत चारों राज्यों में सरकार कांग्रेस पार्टी की बनेगी.

कांग्रेस नेता ने कहा कि जैसे चुनाव पास आते जाते हैं प्रधानमंत्री के भाषण राजनीतिक हो जाते है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने आज भी राजस्थान की पूर्वी नहर परियोजना (ईआरसीपी) पर कोई घोषणा नहीं की और न ही उन्होंने राजस्थान के उस पैसे की बात की जो केन्द्र सरकार पर बकाया है.

उन्होंने कहा कि मणिपुर के मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने मौन धारण किया हुआ है. उन्होंने कहा कि मणिपुर में महिलाओं के साथ जो घटना घटी, उसकी पुरावृत्ति न हो-- इसका आश्वासन प्रधानमंत्री दे दें, तो बेहतर है.

पायलट आज टोंक के दौरे पर रहे जहां उन्होंने नव-नियुक्त जिला कांग्रेस अध्यक्ष के पदभारग्रहण कार्यक्रम को सम्बोधित किया. उन्होंने कहा, ‘‘ विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. हमें सभी को साथ लेकर एकजुटता के साथ चुनाव में जाना है और देश को तोडने वाली ताकतों को करारा जवाब देना है.''

उन्होंने कहा कि केन्द्र में पिछले नौ वर्षो से भाजपा सरकार सत्ता पर काबिज है और सत्ता के धमण्ड में चूर होकर उसने लोकतंत्र को समाप्त करने का काम किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि इन नौ सालों में सरकारी एजेन्सियों का जमकर दुरुपयोग किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close