विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

टोंक में पायलट पर बुलडोजर से फूलों की बारिश, पंगत में भी बैठें, कहा- मेरे बारे में कौन क्या बोलता हैं...

सचिन पायलट ने पहले ही साफ़ कर दिया है कि वो टोंक से ही अपना अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंग. ऐसे में उन्होंने अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. पायलट ने कहा कि इस सीट पर पूरे देश की नज़र है.

Read Time: 3 min
टोंक में पायलट पर बुलडोजर से फूलों की बारिश, पंगत में भी बैठें, कहा- मेरे बारे में कौन क्या बोलता हैं...
टोंक पहुंचने पर सचिन पायलट का बुलडोज़र से फूल बरसा कर स्वागत किया गया

Sachin Pilot in Tonk : राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के रंग दिखने शुरू हो गए हैं. बुधवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट अपने विधासभा क्षेत्र पहुंचे. जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. सड़क के दोनों किनारों पर खड़े बुलडोजर से पायलट पर फूलों की बारिश की गई. इस दौरान पालयट खुद ट्रैक्टर चला रहे थे. उन्होंने टोंक के अलग-अलग ग्राम पंचायतों में सभाएं की. विकास परियोजनाओं का लोकापर्ण किया. साथ ही गांव में पंगत में बैठ कर खाना खाया, ग्रामीणों ने टोंक आने पर बुलडोज़रों पर खड़े हो कर उन पर फूल बरसाए. 


पायलट ने भाजपा को कलाकार पार्टी बताया

इस दौरान आयोजित छोटी-छोटी सभाओं में पायलट ने केंद्र की मोदी सरकार पर राजस्थान की अवहेलना करने का आरोप लगाते हुए हमला भी बोला. उन्होंने भाजपा को कलाकार पार्टी बताते हुए कहा कि, यह लोग आएंगे और फिर से हिन्दू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद,अयोध्या-पाकिस्तान की बात करते हुए जोड़ने की जगह तोड़ने और बांटने की बात करेंगे.

10 करोड़ के विकास कार्यों का किया लोकार्पण 

इस दौरान पायलग ने टोंक विधानसभा के भरनी गांव में 10 करोड़ के विकास कार्यो का सचिन पायलट ने लोकार्पण किया. लोगों को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि, आज में आपसे उम्मीद करता हूं कि आप पिछली बार से ज्यादा बहुमत देकर मुझे जिताएं,क्योंकि इस सीट पर पूरे देश की नज़र है .

पंगत में बैठ कर खाना खाते सचिन पायलट

टोंक दौरे के दौरान पंगत में बैठ कर खाना खाते सचिन पायलट

PM मोदी कोई काम बताएं जो उनकी सरकार ने किया हो 

पायलट ने कहा कि देश में जो राजनीति चल रही है उसे आप जानते हो, प्रधानमंत्री जी इन दिनों ख़ूब राजस्थान आ रहे हैं, लेकिन एक काम बताएं प्रधनमंत्री जी जो उनकी सरकार ने 9 साल के कार्यकाल में किया हो. सिर्फ नोटबंदी और जीएसटी लगाने के अलावा उन्होंने कोई काम नहीं किया.


मैंने 5 साल गरीब को गणेश मानकर की राजनीतिः पायलट

पायलट ने कहा कि मैंने पिछले 5 सालों में गरीब को गणेश मानकर राजनीति करने का मन बनाया था, मेरे बारे में कौन क्या बोलता है? कोई कड़वा बोलता है, कोई कुछ बोलता है, मैं सब सुनता और देखता हूं. लेकिन सबको नजरअंदाज कर देता हूं. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.


सरकार पत्रकारों को गिरफ्तार कर रही है: पायलट 

इससे पहले टोंक में सचिन पायलट ने पत्रकारों की गिरफ्तारियों पर केंद्र सरकार पर हमला बोला उन्होंने कहा कि यह प्रेस की स्वतंत्रता को दबाने की कोशिश है. केंद्र की भाजपा सरकार अब देश के माहौल से डर रही है. मैं पत्रकारों को दबाने की कार्यवाही की में निंदा करता हूं.

ये भी पढ़ें - Battle of Rajasthan: सचिन पायलट बोले, मैं टोंक विधानसभा से ही अगला विधानसभा चुनाव लड़ूंगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close