विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

भरतपुर : महिला कांस्टेबल ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, दिल्ली में रची थी साजिश

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच में पूनम से गहनता से पूछताछ की गई तो पूनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया.

Read Time: 3 min
भरतपुर : महिला कांस्टेबल ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, दिल्ली में रची थी साजिश
दिल्ली में रची थी साजिश

राजस्थान के भरतपुर जिले के नरेना चौथ गांव की रहने वाली सीआरपीएफ महिला कांस्टेबल ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पूनम की शादी साल 2010 में नरेना चौथ निवासी संजय के साथ हुई थी. पूनम और उसका पति संजय दोनों ही सीआरपीएफ में थे. 

पूनम का सीआरपीएफ में कांस्टेबल राम प्रताप के साथ अफेयर चल रहा था. पूनम की मुलाकात कांस्टेबल राम प्रताप से श्रीनगर एयरपोर्ट पर हुई थी. पूनम ने प्रेमी राम प्रताप के साथ मिलकर अपने पति संजय को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पूनम और उसका प्रेमी दोनों शादीशुदा हैं. 

ये भी पढ़ें- भीलवाड़ा : नाबालिग बेटी से हुआ गैंगरेप, नृशंस हत्या, जलती चिता में कूद गया दुःखी पिता

दिल्ली में रची गई हत्या की प्लानिंग
हत्या की प्लानिंग दिल्ली में रची गई क्योंकि दिल्ली के द्वारका सेक्टर 8 में मेट्रो स्टेशन पर तैनात थी. 31 जुलाई को पूनम ने पति संजय को सुबह लगभग साढ़े आठ बजे दिल्ली बुलाया. दिल्ली बुलाकर पूनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति संजय की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद राम प्रताप संजय के शव को दिल्ली से बानसूर लेकर पहुंचा और बाईपास रोड स्थित विवेकानंद स्कूल के पीछे खाली पड़े प्लॉट में दफना दिया.

utb37j3

पूनम और उसका पति संजय दोनों ही सीआरपीएफ में थे

संजय के पिता मनीराम ने मामला दर्ज कराते हुए लिखा था कि पूनम ने संजय को कॉल करके दिल्ली बुलाया था. संजय 31 जुलाई को सुबह साढ़े आठ बजे घर से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था. शाम को लगभग 5 बजे मैंने संजय को फोन किया तो संजय ने बताया की मैं अभी मेट्रो में बैठा हूं. पूनम के पास पहुंच कर बात करुंगा. इसके बाद से कोई बात नहीं हुई. कई बार फोन किया लेकिन संजय का फोन बंद है. उसके बाद पूनम को फोन किया तो पूनम ने कहा कि संजय उसके पास नहीं पहुंचा है. हमने पूनम को छुट्टी लेकर घर आने के लिए कहा तो उसने कहा कि छुट्टी नहीं मिल रही है. अभी कुछ दिन बाद छुट्टी मिलेगी तभी आना होगा. 

ये भी पढ़ें- अंजू अब नहीं लौटेगी भारत? पाकिस्‍तानी पति नसरुल्‍लाह ने बताया - एक साल का बढ़ा वीजा

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच में पूनम से गहनता से पूछताछ की तो पूनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया. पुलिस ने आरोपी राम प्रताप की निशानदेही पर शव को गड्ढे से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिन ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस राम प्रताप से गहनता से पूछताछ कर रही है कि इस हत्याकांड में और कौन-कौन लोग शामिल हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close