विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

भीलवाड़ा : नाबालिग बेटी से हुआ गैंगरेप, नृशंस हत्या, जलती चिता में कूद गया दुःखी पिता

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने दुष्कर्म के बाद  हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें भट्टी में जला दिए. इससे पिता काफी आहत हो गए. उनका धैर्य जवाब दे गया और वो जलती चिता में कूद गए.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा : नाबालिग बेटी से हुआ गैंगरेप, नृशंस हत्या, जलती चिता में कूद गया दुःखी पिता

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटडी थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप और उसको कोयले की भट्टी में जला देने का मामला सामने आया है. इस घटना ने पूरे प्रदेश में सनसनी मचा दी है. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि मासूम बेटी के साथ हुई घटना से पिता बहुत ही ज्यादा आहत हो गए. आहत होकर जलती चिता में कूदने की कोशिश भी की. इस कारण वो घायल भी हो गए.

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने दुष्कर्म के बाद  हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें भट्टी में जला दिए. इससे पिता काफी आहत हो गए. उनका धैर्य जवाब दे गया और वो जलती चिता में कूद गए. इस बीच पास में खड़े एक व्यक्ति से वे टकराकर गिर पड़े और बेहोश हो गए. आपस में टकराने से मृतक लड़की के दादी ससुर भी घायल हो गए और लड़की के पिता भी घायल हो गए दोनों को बाद में कोटड़ी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया,जहां उनका जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में इलाज चल रहा है.

इस मामले में भीलवाड़ा हॉस्पिटल अधीक्षक और पीएमओ डॉ अरुण गोड़ का कहना है कि दोनों घायल का इलाज चल रहा है. दोनों की स्थिति सामान्य बनी हुई है. हमारे चिकित्सकों की एक टीम दोनों को ऑब्जर्वेशन में रखे हुए हैं. गौरतलब है कि 2 अगस्त को भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना क्षेत्र में स्थित नरसिंहपुरा गांव में एक 14 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

हत्या के बाद शव के टुकड़े कर कोयले की भट्टी में झोंक दिए गए थे. मासूम के कुछ अवशेष हाथ लगे जिनका बीती रात को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए आज शोपे गए जैसे ही आज अवशेष गांव में पहुंचे. पीड़ित परिवार के पथराए आंसू एक बार फिर छलक पड़े. मासूम अवशेष मोक्षधाम में अंतिम संस्कार किया जा रहा था. इस बीच जलती चिता में पिता ने कूदने का प्रयास किया. इस दौरान वह गिरने से घायल हो गए.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close