विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल को न्यूड वीडियो भेज ब्लैकमेल करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

मंत्री के साथ सेक्सटॉर्शन की कोशिश करने वाले मोहम्मद वकील और मोहम्मद साहिब निवासी जुरहरा जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल को न्यूड वीडियो भेज ब्लैकमेल करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

मेवात क्षेत्र के बदमाशों ने केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल को  वॉट्सअप वीडियो कॉल करके अश्लील वीडियो बनाकर सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाने की कोशिश की थी. मंत्री प्रहलाद पटेल ने जैसे ही कॉल अटेंड किया अश्लील फिल्म देखकर तुरंत दिल्ली क्राइम ब्रांच को सूचना दी.

क्राइम ब्रांच की टीम ने फोन की लोकेशन के आधार पर  भरतपुर पहुंची और स्थानीय पुलिस की  मदद से राज्यमंत्री को कॉल करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर अपने साथ दिल्ली ले गई. मंत्री के साथ सेक्सटॉर्शन की कोशिश करने वाले मोहम्मद वकील और मोहम्मद साहिब निवासी जुरहरा जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया है. एक अन्य आरोपी फरार है. ठग पहले भी भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के साथ अन्य कई नेताओ व अधिकारियों को अपना शिकार बना  चुके हैं.

मेवात क्षेत्र के बदमाश आसाम, मणिपुर पश्चिम बंगाल जैसे अन्य राज्यों की फर्जी सिम से कॉल करने में उनका उपयोग करते हैं. देश के अलग-अलग राज्यों की पुलिस कई बार मेवात में दबिश देकर मेवात के ठगों को अपने साथ ले गई है. हाल ही में पुलिस ने मेवात में दविश देकर  कई एटीएम कार्ड क्यूआरकोड बैंक खातों की फर्जी पासबुक भी चेक बुक बरामद की है और पुलिस लगातार इनके खिलाफ समय-समय पर कार्रवाई करती है. लेकिन ठगों का ठगी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि दिल्ली पुलिस भरतपुर आई थी. उन्होंने बताया था कि मेवात क्षेत्र के बदमाशों द्वारा केंद्रीय मंत्री के साथ सेक्सटॉर्शन की कोशिश की गई है.  मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने  दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद भरतपुर जिले के कामा ,जुरहरा और पहाड़ी तीन थाना पुलिस टीम ने दबिश देकर दो आरोपियों मोहम्मद वकील और मोहम्मद साहिब को पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया था. दोनों बदमाशों को दिल्ली पुलिस अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई थी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close