विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

भूख हड़ताल पर बैठे सात लोगों की बिगड़ी तबीयत, जिला चिकित्सालय में कराया भर्ती

बड़लियास कस्बे को तहसील में परिवर्तित करने की अपनी मांगों को लेकर जारी धरने में 5 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे लोगों की तबीयत अब बिगड़ने लगी है. ग्रामीण अपनी मांगों को लेकर पिछले 10 दिन से आंदोलन कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
भूख हड़ताल पर बैठे सात लोगों की बिगड़ी तबीयत, जिला चिकित्सालय में कराया भर्ती

जिले के बड़लियास कस्बे में बीते 10 दिन से आंदोलन जारी है. बड़लियास कस्बे को तहसील में परिवर्तित करने की अपनी मांगों को लेकर जारी धरने में 5 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे लोगों की तबीयत अब बिगड़ने लगी है. भूख हड़ताल पर बैठे सभी 7 लोगों को उनकी तबियत को देखते हुए जिला मुख्यालय के चिकित्सालय रेफर किया गया है.

सूचना मिलने पर बड़लियास स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल की टीम मौके पर पहुंची. भूख हड़ताल पर बैठे सभी आंदोलनकारी की स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया. गत 15 अगस्त के दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें भी भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया था जिनका अभी चिकित्सालय में इलाज जारी है.

पिछले 5 दिनों से सरपंच प्रकाश चंद्र रैगर, आशीष ईनाणी, सोहिल पाराशर, भैरु धाकड़, भैरु गाड़री सुरास, शिव शर्मा, मोहम्मद असलम भूख हड़ताल कर रहे थे, जिसमें से कल रात होते होते सभी की तबीयत बिगड़ गई, सभी को सवाईपुर 108 एंबुलेंस के मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया.

15 अगस्त के दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें भी भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया था जिनका अभी चिकित्सालय में इलाज जारी है.

भूख हड़ताल पर बैठे 7 लोगों की बिगड़ी तबीयत
गौरतलब पिछले सोमवार से ही बड़लियास कस्बावासी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल के साथ उप तहसील के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. भूख हड़ताल पर बैठे दो लोगों को सोमवार शाम को जिला चिकित्सालय भेजा गया था, जहां से छुट्टी होने पर दोनों युवक मंगलवार दोपहर को फिर से भूख हड़ताल शुरू कर दिया, जिसके चलते उन्हें फिर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close